क्या होगा खास जब भाभी जी बनेंगी सनी लियोन और विभूति भइया करेंगे रोमांस

दर्शकों के बीच हिट हो चुके फिक्शन टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में नया धमाका होने जा रहा है, क्योंकि इस शो में एक नई एंट्री होने वाली है और वो कोई और नहीं बल्कि हॉट एंड सेक्सी सनी लियोन हैं। वैसे तो वो इससे पहले छोटे पर्दे पर रियलिटी शो होस्ट कर चुकी हैं, मगर वो पहली बार किसी फिक्शन शो में अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों को हंसाएंगी, वो भी ‘भाभी जी’ बनकर।

क्या होगा खास जब भाभी जी बनेंगी सनी लियोन और विभूति भइया करेंगे रोमांस

शो में जाने को लेकर क्या बोलीं सनी

‘भाभी जी घर पर हैं’ के सभी कलाकार इस नए मेहमान का स्वागत करने को बेकरार हैं, वहीं खुद सनी भी बेहद उत्सुक हैं। उन्होंने बताया, ‘हां, आप मुझे जल्द ही ‘भाभी जी घर पर हैं” में देखेंगे और मुझे पूरा भरोसा है कि खूब मजा आएगा। मैंने शो और इसके कंटेंट के बारे में काफी सुना है। शो के प्रतिभाशाली कलाकारों व क्रू मेंबर्स के साथ काम करने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’
सनी इस शो में बतौर सनी लियोन ही आएंगी। वो मोहल्ला में कदम रखेंगी, जहां विभूति, अनीता, अंगूरी और मनमोहन रहते हैं। वह अपने फिल्म का हीरो ढूंढने के लिए डायरेक्टर के साथ वहां आती हैं और इसके बाद आगे क्या होगा, इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। मगर यह सीक्वेंस जरूर बेहद मजेदार होगा, जहां पर शो के दर्शकों को डांस सीक्वेंस भी देखने का मौका मिलेगा। इसमें सनी भी ‘भाभी जी’ के लुक में नजर आएंगी। दर्शकों के लिए सनी को इस लुक में देखना सबसे ज्यादा दिलचस्प होगा।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button