सनाह कपूर अभिनीत फिल्म सरोज का रिश्ता जो की एक वेडिंग कॉमेडी है, 3 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी,

फुल्लू के बाद, निर्देशक अभिषेक सक्सेना आप सभी के लिए एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म सरोज का रिश्ता लेकर आ रहे है , जिसमें सनाह कपूर, गौरव पांडे, रनदीप राय, कुमुद मिश्रा और नीलू कोहली प्रमुख भूमिका में हैं। अभिनेत्री सुप्रिया पाठक भी फिल्म में कैमियो रोल निभाती नजर आएंगी।

Loading...

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अभिषेक सक्सेना कहते हैं, “सरोज का रिश्ता गाजियाबाद में शादी का कॉमेडी सेट है। इसमें सनाह कपूर, कुमुद मिश्रा, गौरव पांडे, रनदीप राय, नीलू कोहली और अन्य शामिल हैं। सुप्रिया पाठक ने फिल्म में एक कैमियो रोल निभा रही है। यह एक सामान्य देसी और एक छोटे शहर में एक मध्यम वर्ग के परिवार की कहानी है। यह एक पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाती है। ”

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान की दूसरी बेटी भी कार्तिक आर्यन पर हुई फ़िदा, कार्तिक ने दिया यह जवाब

“फुल्लू एक सामाजिक नाटक था लेकिन सरोज का रिश्ता इसके बिल्कुल विपरीत है। मैंने एक गैर-प्रचारक पारिवारिक नाटक और एक विचित्र कॉमेडी बनाने की कोशिश की है। यह एक बहुत ही रंग बिरंगी फिल्म है जिसमें एक सुंदर संदेश भी है, ”।

मशहूर अभिनेत्री सनाह कपूर कहती है , “इस फिल्म पर काम करना बहुत अच्छा अनुभव था क्योंकि यह युवा लोगों का एक समूह था जो इस फिल्म को बनाने के लिए एक साथ आए थे। हम सेट पर प्रत्येक दिन धमाका करते थे । और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे देखने के दौरान भी मस्ती करेंगे। ”

“जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे उससे प्यार हो गया। सरोज को पर्दे पर चित्रित करने में बहुत मज़ा आया क्योंकि उनके किरदार में कई शेड्स हैं। यह एक ऐसा विषय है जो मेरे दिल के बहुत करीब है, ”।

सरोज का रिश्ता डॉ अनमोल कपूर, नरेंद्र गर्ग, नाज़िया सिद्दीकी और अभि अंबी प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है और 3 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *