संजय दत्त की सेहत के लिए कुछ इस अंदाज में काम्या पंजाबी ने की प्रार्थना, शेयर किया वीडियो…

संजय दत्त फिलहाल एक जंग के लिए तैयार हो रहे हैं. उन्हें फेफड़ों का कैंसर है और इस खबर ने संजय के परिवार के साथ ही बॉलीवुड जगत और फैंस को भी हैरान कर दिया था. संजय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि वे अपनी बीमारी के इलाज के चलते कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं. कई स्टार्स से लेकर फैंस भी सोशल मीडिया पर संजय की सलामती की दुआ फैंस मांग रहे हैं. संजय के दोस्त परेश गहलानी ने इस मौके पर उनके लिए एक इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अब एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी संजय की सलामती की प्रार्थना की है.

काम्या ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर भगवान गणेश का अपने घर में वेलकम किया और इस मौके पर तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट किए. उन्होंने इस दौरान ब्लू साड़ी पहनी थी. खास बात ये है कि काम्या ने संजय के लिए एक पोस्ट भी शेयर की. उन्होंने संजय दत्त के लिए अखंड ज्योति जलाई और उनके जल्द ठीक होने की कामना की. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपके लिए प्रार्थना करती हूं संजय दत्त. विघ्न हर्ता विघ्न दूर करो. 

बता दें कि संजय कुछ समय पहले अपनी बहन प्रिया के साथ लीलावती अस्पताल पहुंचे थे. संजय की पत्नी मान्यता ने बताया था कि संजय का शुरुआती इलाज मुंबई में ही हो सकता है और इसके बाद संजय दत्त अमेरिका या सिंगापुर इलाज के लिए रवाना हो सकते हैं. मान्यता ने बताया था कि  गौरतलब है कि संजय दत्त की आने वाली फिल्मों में सड़क 2, शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, टोरबाज शामिल हैं. इनमें से कुछ फिल्में पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं जबकि कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनमें थोड़ा बहुत काम बचा हुआ है. 

Back to top button