डॉक्टर भेजता था ऐसे मैसेज, श्रुति हसन ने कराई FIR…

सोशल नेटवर्किंग साइट पर अभिनेत्री श्रुति हसन के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करने वाले एक डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई गई। यह शिकायत चेन्नई पुलिस के साइबर अपराध शाखा में अभिनेत्री श्रुति हसन ने अपने एजेंट प्रवीण एंटोनी के माध्यम से दर्ज कराई।डॉक्टर भेजता था ऐसे मैसेज, श्रुति हसन ने कराई FIR...

श्रुति का आरोप है कि कर्नाटक का एक डॉ. के.जी.गुरु प्रसाद उसके ट्वीटर हैंडल पर पिछले 7 सितम्बर से अभद्र भाषाओं का प्रयोग करते हुए भद्दे-भद्दे संदेश भेजता है। इस साइबर अपराधी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

श्रुति का आरोप है कि उस शख्स ने उसे मारने की भी धमकी दी है। अपने संदेशों के जरिए वह कहता रहा है कि उसे जब भी उसके पास आने का मौका मिलेगा वह उसे चाकू से गोद देगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया है।

श्रुति हसन प्रसिद्ध अभिनेता कमल हसन की बड़ी बेटी हैं। उन्होंने कई हिंदी, तमिल, तेलुगु व अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी श्रुति के साथ उसके मुम्बई स्थित फ्लैट में एक शख्स ने बदतमीजी की थी। जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई थी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button