श्रीदेवी काम से भी ज्यादा देती है तवज्जो, फिल्मों से ज्यादा इनसे है प्यार

मुंबई। बॉलीवुड की रूप की रानी श्रीदेवी काम से अधिक फैमिली को महत्वपूर्ण मानती है। श्रीदेवी का कहना है कि उनके लिए काम से ज्यादा जरूरी उनकी फैमिली है और यही वजह है कि मां बनने के बाद उन्होंने अपने करियर में ब्रेक लेना ज्यादा जरूरी समझा।श्रीदेवी काम से भी ज्यादा देती है तवज्जो, फिल्मों से ज्यादा इनसे है प्यार

श्रीदेवी ने अपने जीवन में अपनी फैमिली और बच्चों के का जिक्र करते हुए कहा कि उनके लिए उनकी फैमिली उनके काम से ज्यादा महत्वपूर्ण रही है। श्रीदेवी ने बताया कि बोनी कपूर से शादी के बाद जब वह मां बनीं, तभी उन्होंने तय कर लिया था कि वो तब तक फिल्मों में काम नहीं करेंगी, जब तक कि उनकी बेटियां बड़ी नहीं हो जाती हैं। 

सुनेंगे ‘बाहुबली’ का बजट तो खुला का खुला रह जाएगा आपका मुंह!

श्रीदेवी का कहना है कि उनके लिए बच्चों से बढ़कर कुछ भी नहीं हैं और वो जो भी करती हैं, बच्चों की खुशी के लिए ही करती हैं। श्रीदेवी ने बताया कि आज उनको कोई फिल्म ऑफर होती है, तो वह साफ कह देती हैं कि वो उस फिल्म में काम नहीं करेंगी, जिसकी शूटिंग उनकी बेटियों के हॉलिडे के वक्त होगी, क्योंकि वह अपनी बेटियों की खुशी के साथ बिल्कुल भी समझौता नहीं कर सकतीं और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहती है। श्रीदेवी जल्द ही ‘मॉम‘ फिल्म में नजर आएंगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button