श्रीकाकुलम जिला अधिकारियों ने शहर में पूर्ण रूप से तालाबंदी की घोषणा की….

कोरोना संक्रमण में वृद्धि के कारण रविवार को, श्रीकाकुलम जिला अधिकारियों ने शहर में पूर्ण रूप से तालाबंदी की घोषणा की है। यहां साझा करते हैं कि दूसरी लहर के दौरान जिले को उच्च जोखिम वाला क्षेत्र माना जा रहा है। चूंकि पिछले दिनों में अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिले में 6 से 24 अप्रैल के बीच महज 19 दिनों के अंतराल में 12,541 सकारात्मक मामले दर्ज किए गए हैं। औसतन, एक दिन में कोविद मामलों की कुल संख्या 660 को छू गई है, जिसने खतरे की घंटी बजाई है। इसके साथ ही जिले के अधिकारियों ने सोमवार से शनिवार तक श्रीकाकुलम शहर में आंशिक रूप से तालाबंदी की घोषणा की थी क्योंकि व्यापारिक इकाइयों, दुकानों और अन्य प्रतिष्ठानों को केवल शाम 6 बजे तक चलने की अनुमति थी और रविवार को पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की गई थी। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जिला कलेक्टर जे निवास ने लोगों से बुखार, सर्दी, खांसी और अन्य लक्षणों को नजरअंदाज न करने की अपील की और उन्हें कोरोना वायरस का परीक्षण करवाने का आग्रह किया। उन्होंने कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए भी कहा जैसे मास्क पहनना, सैनिटाइटर का उपयोग करना और सामाजिक दूरी बनाए रखना।

Back to top button