‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने दूसरे हफ्ते भी मचाया बॉक्स ऑफिस में धमाल इतना हुआ कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था और दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने सही रफ्तार पकड़ ली है। पहले माना जा रहा था कि दूसरा वीकेंड खत्म होने तक कलेक्शन 50 करोड़ के पार हो पाएगा, लेकिन फिल्म ने शनिवार को ही यह आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में फिल्म को रविवार का फायदा मिलना अभी बाकी है।

अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को 3.25 करोड़ का कारोबार किया है, जबकि शुक्रवार को फिल्म ने 2.08 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 50.17 करोड़ रुपये हो गया है। अगर फिल्म होली तक सिनेमाघरों में बनी रहती हैं तो होली की छुट्टियों का भी फिल्म का फायदा मिल सकता है।

इससे पहले शुक्रवार तक फिल्म ने पहले 7 दिनों में 44.84 करोड़ का कलेक्शन किया था, लेकिन शुक्रवार के आंकड़ों से लग रहा था कि अब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की स्पीड धीरे हो गई है। हालांकि, शनिवार को एक बार फिर स्पीड पकड़ ली है। वहीं, फिल्म का मुकाबला तापसी पन्नू स्टारर फिल्म थप्पड़ से है, लेकिन थप्पड़ कुछ खास करने में नाकाम है।

बता दें इससे पहले 21 फरवरी को रिलीज हुई शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने पहले शुक्रवार को 9.55 करोड़ कमाये थे, जबकि शनिवार को कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी हुई और 11.08 करोड़ जमा कर लिये थे। उसके बाद रविवार को करीब 1 करोड़, सोमवार को 3.87 करोड़, मंगलवार को 3.07 करोड़, बुधवार को 2.62 करोड़ का कलेक्शन था। फिल्म एक समलैंगिक कहानी पर आधारित है।

Back to top button