शुभ मंगल ज्यादा सावधान की हुई अच्छी शुरुआत, पहले दिन हुई जबरदस्त कमाई…

आयुष्मान खुराना हिंदी सिनेमा को अपनी हर फिल्म के साथ नया रूप देने में लगे हुए हैं. सेक्स जैसे विषय के बाद अब आयुष्मान होमोसेक्सुअलिटी जैसे बड़े विषय पर फिल्म लेकर आए हैं. 21 फरवरी को रिलीज हुई उनकी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान एक गे लव स्टोरी है. इस फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार को रोमांस करते दिखाया गया है.

पहले दिन की जबरदस्त कमाई

इस फिल्म से सभी को बड़ी उम्मीदें थीं और ये रिलीज के बाद लोगों को खूब पसंद भी आ रही है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने की उम्मीद भी थी. अब माना जा रहा है कि इस फिल्म ने शुक्रवार को अपने पहले दिन की कमाई बढ़िया की है. अनुमान है की शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने अपने ओपनिंग डे पर 9 करोड़ का कलेक्शन किया है.

बता दें कि आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान में TVF एक्टर जितेंद्र कुमार यानी जीतू उनके हीरो बने हैं. ये दोनों एक गे जोड़ी कार्तिक और अमन की भूमिका निभा रहे हैं. अमन का परिवार कार्तिक और उनके रिश्ते के खिलाफ है, जिसकी वजह से दोनों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

फिल्म में बधाई हो एक्टर गजराज राव और नीना गुप्ता, जीतू के मां-बाप बने हैं. वहीं मानवी गागरू, पंखुड़ी अवस्थी, सुनीता रजवार, नीरज सिंह और मनुऋषि चड्ढा भी इस फिल्म में अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. डायरेक्टर हितेश केवल्या ने इस बनाया है और आनंद एल राय और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है.

शुभ मंगल ज्यादा सावधान, साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर  शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है. इस फिल्म में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की कहानी दिखाई गई थी. फिल्म हिट रही थी और जनता से लेकर क्रिटिक्स तक ने इसकी खूब तारीफ भी की थी.

Back to top button