शिव जी को खुश करने के लिए करें इन विशेष मन्त्रों का जाप, संवर जाएगा आपका जीवन

दुनियाभर में भगवान शिव को खुश करने के लिए कई उपाय बताए गये हैं. ऐसे में वह जल्द ही खुश भी हो जाते हैं इस वजह से भक्त उन्हें खुश करने के लिए मन्त्रों का उपयोग करते हैं. कहा जाता है मन्त्रों के जाप से भगवान शिव खुश होकर मनोकामना की पूर्ति करते हैं. आप सभी को बता दें कि आज हम कुछ मंत्र बताने जा रहे हैं जिनसे आप भगवान शिव को खुश कर सकते हैं और उनसे अपनी मनोकामना मनवा सकते हैं. आपको बता दें कि यह भगवान शिव को प्रसन्न करने के अत्यंत सरल और अचूक मंत्र हैं और इन मंत्रों का प्रतिदिन रुद्राक्ष की माला से जप करना चाहिए. ध्यान रखे कि इस मंत्र का जप पूर्व या उत्तर दिशा की ओर मुख करके करना चाहिए तभी लाभ होता है.शिव जी को खुश करने के लिए करें इन विशेष मन्त्रों का जाप, संवर जाएगा आपका जीवन

Loading...

ध्यान रखे कि आपको जप के पूर्व शिवजी को बिल्व पत्र अर्पित करना है या फिर आप उनके ऊपर जलधारा गिरा सकते हैं. वहीं भगवान शंकर का पंचाक्षर मंत्र भी बहुत लाभदायक होता है जो यह है.
”ॐ नमः शिवाय ही” कहा जाता है यह अमोघ एवं मोक्षदायी है, लेकिन विषम काल में यदि भक्त पर कोई कठिन व्याधि या समस्या आन पड़े तब श्रद्धापूर्वक ”ॐ नमः शिवाय शुभं शुभं कुरू कुरू शिवाय नमः ” के मंत्र का एक लाख जप करना चाहिए क्योंकि यह बड़ी से बड़ी समस्या और विघ्न को खत्म कर देता है और सभी परिस्थियों में लाभ दिला देता है.

* ऊर्ध्व भू फट् 

* नमः शिवाय 

* ॐ ह्रीं ह्रौं नमः शिवाय 

* ॐ नमो भगवते दक्षिणामूर्त्तये मह्यं मेधा प्रयच्छ स्वाहा 

* इं क्षं मं औं अं 

* प्रौं ह्रीं ठः 

* नमो नीलकण्ठाय 

* ॐ पार्वतीपतये नमः 

* ॐ पशुपतये नम:

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *