शिवपाल का बड़ा दावा, प्रदेश में सपा की बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया है कि समाजवादी पार्टी(सपा) ही प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। यादव जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के उमराई, नगला मोतीराम, बौराईन, कांठीहार, झबरा, कुरुसेना, लुधपुरा, जैन मौहल्ला और शाला अहीर टोला में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में सपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। साईकिल चुनाव चिन्ह पर अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की लोगों से जिताने की अपील की। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी और सरकार बनने पर समाधान कराने का भी आश्वासन दिया।

अभी अभी: 7 बड़े बम धमाको से दहला यह शहर, चारो तरफ़ बिछ गयी लाशेअभी-अभी: आतंकियों ने अचानक सेना पर किया बड़ा हमला, कई जवान हुए शहीद

सपा सरकार ने विकास का बहुत काम किया
जसवंतनगर सीट से सपा प्रत्याशी यादव ने कहा कि सपा सरकार ने विकास का बहुत काम किया है। विश्वास है कि जनता का प्यार हमें दोबारा मिलेगा और सपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। जनता का साथ और नेताजी मुलायम सिंह यादव का आर्शीवाद सपा को पूर्ण बहुमत की ओर ले जा रहा है। उन्होंने कहा कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) जब पहली बार इस क्षेत्र से चुने गए थे तभी से इस जसवंतनगर क्षेत्र का विकास तेजी के साथ हुआ है।

अभी अभी: SBI की आई ये नई स्कीम, झूम उठे लोग…

बिजली, सड़क, पानी और नौकरी, सभी मामलों में क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हुआ है। नेता जी के बाद मैने लगातार जसवंतनगर क्षेत्र के विकास का बीड़ा उठा रखा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि मेरा प्रयास है कि सरकार बनने के बाद हर परिवार के कम से कम एक सदस्य को सरकारी नौकरी अवश्य मिले। पहले भी कोआपरेटिव, सिंचाई और लोक निर्माण विभाग के साथ-साथ अन्य विभागों में भी बेरोजगार युवक-युवतियों की भर्तियां करवाई हैं। आगे सरकार बनने पर और भी नौकरियां देने का काम करेंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button