एक ऐसी जगह जहाँ शादी होते ही दुल्हन को बताना पड़ता है अपने शरीर का दाम, फिर शुरू होता है सुहागरात का ऐसा खेल…

आज आप लोगो को एक ऐसे गांव के बारे मे बताने जा रहे हैं, जिसके बारे मे पड़ने के बाद आप भी वहां एक बार जाना ज़रूर चाहेंगे, आप सभी को बता दें कि जिस गांव की हम बात कर रहे है वहां के लोग एक ऐसी अजीबो गरीब परंपरा का पालन कर रहे हैं, जिसके बारे मे पड़ने के बाद आप सभी के पैरों तले जमीन निकल जाएगी, बता दें कि ये गांव अफ्रीका मे स्थित है।

रिपोर्ट के अनुसार आप सभी को बता दें कि इस गांव के सभी लोग एक ऐसी परंपरा का पलन कर रहे हैं, जिसमे शादी के बाद महिला को अपने शरीर का दाम लगाना पड़ता है, आप सभी ये सोच रहे होंगे कि भला ऐसी परंपरा कौन निभाता है, बता दें कि आज भी इस गांव मे ये परंपरा निभाई जा रही है, यहां हर साल लाखों लोग इस परंपरा को देखने आते हैं।

आप सभी को बता दें कि इस गांव की सभी लड़किया शाम मे अपने घर का काम करने के बाद अपने-अपने घरों से निकल जाती है, और फिर गांव मे आने वाले सभी यात्रियों की प्यास भुझाती है, आप सभी को ये जानक हैरानी होगी कि इस गांव मे 17 साल की लड़की की शादी करा देते हैं, और उसके बाद पति अपनी पत्नी के लिए ग्राहक लेकर आते हैं।

आप सभी ये सोच रहे होंगे कि भला इस गांव कि लड़कियां इस परंपरा का विरोध नही करती, आप सभी को बता दें कि जो लड़की इस परंपरा का विरोध करती है, उस लड़की को गांव से निकाल दिया जाता है, जिसके डरसे यहां की कोइ लड़की इस परंपरा का विरोध नही करती.

Back to top button