शादी में हर्ष फायर, गोली लगने से वीडियोग्राफर की मौत

- in मध्यप्रदेश, राज्य

भोपाल। गोविंदपुरा इलाके में बुधवार रात एक शादी समारोह के दौरान किए गए हर्ष फायर के दौरान गोली लगने से युवा वीडियो ग्राफर की मौत हो गई। तेज आवाज में बज रहे डीजे के कारण घटना का पता तब चला जब वीडियो ग्राफर खून से लथपथ होकर मौके पर गिर गया। पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध दो-तीन लोगों को को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।शादी में हर्ष फायर, गोली लगने से वीडियोग्राफर की मौत

सीएसपी गोविंदपुरा वीरेंद्र मिश्रा के मुताबिक बालाजी नगर में रहने वाले नंद कुमार तिवारी बिजली कंपनी में कार्यरत हैं। उनके बेटे छत्रपाल तिवारी की शादी सीधी निवासी अनुराधा मिश्रा से तय हुई थी। संयुक्त कार्यक्रम के लिए वधु के पक्ष के लोग भी भोपाल आ गए थे। कार्यक्रम नटराज शादी हॉल में चल रहा था। शादी समारोह में कवरेज का काम अवधपुरी के उमेश पंडित स्टूडियो ने लिया था।

रात करीब सवा दस बजे छत्रपाल की बारात गाजे-बाजे के साथ नटराज शादी हॉल पहुंची। हॉल में पहले से मौजूद बारात की अगवानी के लिए पहुंचे। वधु पक्ष द्वार चार की रस्म अदा रहा था। तेज आवाज में बज रहे डीजे पर लोग थिरक रहे थे। इस दौरान वर पक्ष में शामिल कुछ लोगों ने हर्ष फायर करना शुरू कर दिया। इस बीच वीडियो ग्राफी कर रहे सौरभ मीना(36) के सीने में गोली लगी। वह मौके पर ही गिर गया। इस बात का पता चलते ही हॉल में मौजूद स्टूडियो संचालक उमेश पंडित वहां पहुंचे। सौरभ का कॅरियर अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तीन मासूम बच्चे हैं

गांधीनगर निवासी सौरभ काफी मिलनसार और हंसमुख युवा था। उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। सूचना मिलते ही उसके परिवार में मातम पसर गया। इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर 2-3 लोगों को हिरासत में लिया है। सीएसपी मिश्रा के मुताबिक पुलिस ने मौके की वीडियो रिकार्डिंग को कब्जे में लिया है। फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है। संदेह के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं का ‘महाकुंभ’ आज, चुनावी अभियान का आगाज करेंगे मोदी-शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को यहां भाजपा के