शादी में आए सभी मेहमानों से इस लड़की ने नशे की हालत में बनाए संबंध, फिर पेड़ के साथ भी किया ऐसा काम सुनकर..

कहते है कि नशा इंसान की सेहत के लिए हानिकारक होता है। सरकार के कई प्रयासों के बाद भी लोगों की मानसिकता में फर्क नहीं आ रहा है।

हमारे देश में नशे का खतरा बढ़ता जा रहा है। ये लोगों को अंदर से खोखला कर रहा है। हर साल देश में नशे की वजह से मौत को दावत देते है।आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसने शादी में शराब पीकर ऐसा हंगामा किया की उसको पुलिस को हिरासत में लेना पड़ा।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला  अमेरिका के टेक्सास से सामने आया है।

यहां पर रहने वाली 26 साल की कैटी मेहता नाम की एक लड़की जो पेशे से एक वेडिंग फोटोग्राफर व स्विमसूट मॉडल है।हाल ही में पुलिस ने उसको हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया है कि उसने शादी में आए हुए सभी लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाए है। बताया जा रहा है कि लड़की ने ज्यादा मात्रा में शराब का सेवन कर लिया था।इतना ही नहीं नशे में लड़की ने सबसे कामने पेड़ पर पेशाब भी किया। कुछ ही दिन पहले वो एक शादी में फोटोशूट करने गई थी। उसके बाद इस महिला पर ये आरोप लगा था कि उसने वहां पर जमकर शराब पी तथा नशे में विवाह में आए अतिथियों संग संबंध कायम किए।

Back to top button