शादी डॉट कॉम पर बढ़ाई युवती से नजदीकियां और फिर…

अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जयपुर का है. इस मामले में शादी डाॅट काॅम पर रजिस्ट्रेशन कर खुद काे बिजनसमैन बताकर एक युवक ने जयपुर की युवती से 15 लाख रुपए ऐंठ लिए और उसके बाद उस महिला के साथ दुष्कर्म को भी अंजाम दिया है. इस मामले में आरोपी युवक काे मुहाना थाना पुलिस ने बीते रविवार काे हिरासत में ले लिया.

Loading...

खबरों के अनुसार गाजियाबाद निवासी आरोपी युवक की पुलिस काे इस मामले में बीते चार महीने से तलाश थी लेकिन उसकी खोजबीन होने के बाद भी उसका कोई सुराख नहीं मिल पा रहा था. फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपी पहले से शादीशुदा था और पत्नी से विवाद के कारण ही वह उससे अलग हो गया था. मुहाना थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने इस मामले में बात करते हुए कई खुलासे किए और उन्होंने कहा कि, ”इस दाैरान युवक ने शादी डाॅटकाॅम पर रजिस्ट्रेशन कर जयपुर रहकर प्रतियाेगी परीक्षा की तैयारी कर रही मूलत: बाड़मेरी निवासी युवती काे अपने चंगुल में फंसाया.”

वहीं उन्होंने आगे कहा कि,”युवती से बातचीत के दाैरान युवक ने खुद को गाजियाबाद का बड़ा बिजनेसमैन बताया. इसी बीच युवक-युवती में बातचीत करने व मिलने-जुलने का सिलसिला शुरु हुआ. इस दाैरान आरोपी युवक कई बार युवती से मिलने के लिए जयपुर आया और शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए.” वहीं पुलिस ने इस मामले में कहा कि, ”आरोपी ने मेलजाेल बढ़ने के दाैरान यह पता लगाया कि युवती के बैंक खाते में अच्छी खासी रकम जमा है.

इसके बाद आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए घर का सामान खरीदने का बहाना बनाया और एक बार पांच लाख रुपए आरटीजीएस और दूसरी बार दस लाख रुपए एनईएफटी के जरिए अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिए. रुपए ट्रांसफर हाेते हुए आरोपी ने अपना माेबाइल फाेन बंद कर लिया.” वहीं इस मामले में युवती ने पुलिस में अपना बयान दिया और पुलिस अब आरोपी की तलाश में लगी हुई है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *