शादी के 13 दिन बाद सामने आई दिलीप कुमार की नातिन की तस्वीर, पति संग मना रही हैं हनीमून

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की नातिन सायशा सहगल (Sayesha Saigal) ने हाल ही में साउथ एक्टर आर्या के साथ शादी के बंधन में बंधी है। शादी के बाद इन दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया और अब यह दोनों इन दिनों हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। यह दोनों हनीमून पर किस जगह गए हैं इस बात का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। हनीमून की तस्वीरों को सायशा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।शादी के 13 दिन बाद सामने आई दिलीप कुमार की नातिन की तस्वीर, पति संग मना रही हैं हनीमून

Loading...

इन तस्वीरों में सायशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए सायशा ने बताया कि यह तस्वीरें उनके पति आर्या ने खींची हैं। एक तस्वीर में सायशा हाथ में चाय का कप पकड़ी हुई हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में खुले आसमान में बैठी हुई है। दोनों ही तस्वीरों में सायशा सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं। इन तस्वीरों में सायशा के साथ आर्या नजर नहीं आ रहे हैं।

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस और दिलीप कुमार की नातिन सायशा ने 10 मार्च को एक्टर आर्या से शादी की थी। इसके बाद सायशा और आर्या ने चेन्नई में रिसेप्शन पार्टी रखी थी। खास बात यह है कि शादी और रिसेप्शन दोनों में ही यह न्यूलीवेड कपल बेहद खूबसूरत लग रहे थे। सायशा अभी सिर्फ 21 साल की हैं वहीं तमिल एक्टर आर्या 38 साल के हैं। दोनों की उम्र के बीच 17 साल का अंतर है।

सायशा ने टॉलीवुड के साथ बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है। वो फिल्म ‘शिवाय’ में अजय देवगन के साथ नजर आ चुकी हैं। सायशा की शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई। सायशा ने शादी में रेड जोड़ा पहना। वहीं आर्या ब्लैक शेरवानी में नजर आए थे। शादी की रस्मों के दौरान रिंग सेरेमनी, जयमाल और केक भी किया काटा गया। शादी से पहले सायशा और आर्या की संगीत सेरेमनी हुई थी।

इस सेरेमनी की भी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे। संगीत सेरेमनी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। इस खास मौके पर लव बर्ड सायशा और आर्या ने एक ही रंग के कपड़े पहने हुए थे। यहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलिब्रिटी संजय दत्त और आदित्य पंचोली भी पहुंचे थे।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com