शादी के बाद नेहा ने बदला अपना नाम, सोशल मीडिया पर किया शेयर

नई दिल्ली। सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग अपनी जिंदगी का आगाज कर दिया है. उन्होंने रोहनप्रीत संग सात फेरे लेने के बाद अपनी जिंदगी की दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है. अब जब शुरुआत नई हुई है तो अंदाज का बदलना भी लाजिमी है. ऐसे में नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद अपना नाम भी बदल लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए नाम का एलान कर दिया है.

नेहा कक्कड़ का शादी के बाद नया नाम

हिंदू मान्यता के अनुसार शादी के बाद पत्नी अपने पति के नाम को अपने नाम संग जोड़ती है. ऐसे में नेहा ने भी रोहनप्रीत के नाम को अपने नाम संग जोड़ लिया है, लेकिन एक छोटे से ट्विस्ट के साथ. सोशल मीडिया पर नेहा ने अपना प्रोफाइल नेम तो नेहा कक्कड़ ही रखा है, बस उन्होंने आगे मिसेस सिंह लिख लिया है. यानी की उन्होंने अपने नाम में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन उसे थोड़ा लंबा जरूर कर लिया है. अब फैन्स नेहा को मिसेस सिंह कहकर भी बुला सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/CG4iEwKjbEy/?utm_source=ig_web_copy_link

वैसे इस समय सोशल मीडिया पर नेहा की शादी की फोटोज वायरल हो गई हैं. सभी तरफ उनकी फोटोज के चर्चे हो रहे हैं. मेहंदी से लेकर शादी तक, हर रीति रिवाज को इतनी खूबसूरती से मनाया गया है कि फैन्स तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फोटोज के अलावा कई ऐसे वीडियो भी ट्रेंड कर रहे हैं जहां पर रोहनप्रीत और नेहा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. कभी रोहनप्रीत, नेहा के लिए कोई गाना गा रहे हैं तो कभी दोनों साथ में भंगड़ा करते दिख रहे हैं. इस सब के अलावा नेहा और रोहनप्रीत का नया गाना नेहू द ब्याह भी ऐसे समय में रिलीज हुआ है जब दोनों की शादी सुर्खियों में चल रही है. ऐसे में उनके गाने को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है.

Back to top button