शादी के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर, वैशाली विश्वेश्वरन संग लिए सात फेरे

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर ने अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के साथ सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंध गए। इन दोनों ने आइपीएल 2020 की शुरुआत से पहले सगाई की थी और इसका एलान सोशल मीडिया के जरिए किया था। विजय शंकर ने 26 जनवरी को ही अपना 30वां जन्मदिन मनाया और इसके ठीक बाद ये बेहद शानदार खबर क्रिकेट फैंस के सामने आई। उनकी शादी के बाद उन्हें क्रिकेट फैंस की तरफ से मुबारकबाद मिल रही है साथ ही उनकी आइपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने भी शुभकामनाएं दी। 

विजय शंकर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बनाए गए थे। विजय शंकर ने भारत के लिए साल 2018 में क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप टी20 में डेब्यू किया था और अपना पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में खेले थे। विजय शंकर उन दिनों अपने प्रदर्शन से खूब सुर्खियों में आए थे और उन्हें इंग्लैंड में खेले गए 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा भी बनाया गया था। हालांकि उन्हें जितने मैचों में मौका दिया गया था वो कुछ खास नहीं कर पाए थे और बाद में चोटिल होकर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। बाद में उनकी जगह टीम में रिषभ पंत को मौका दिया गया था। 

विजय शंकर ने भारत के लिए अपना पहला वनडे मैच 18 जनवरी 2019 को मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। भारत के लिए खेले 12 वनडे मैचों में उन्होंने अब तक कुल 223 रन और 4 विकेट लिए हैं जबकि 9 टी20 मैचों में उन्होंने 101 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं। आइपीएल में फिलहाल वो एसआरएच का हिस्सा हैं और इस टीम ने उन्हें इस सीजन के लिए रिटेन किया है। 

Back to top button