अब दिल्ली के तिहाड़ जेल में शिफ्ट होंगे मोहम्मद शहाबुद्दीन

नई दिल्ली: बहुचर्चित तेजाब कांड समेत कई मामलों के आरोपी पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट होंगे। शहाबुद्दीन को बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ जेल भेजने की मांग करने वाली याचिकाओं पर सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को फैसला सुनाया। पूर्व सांसद शहाबुद्दीन फिलहाल बिहार के सीवान जेल में बंद हैं।शहाबुद्दीन दिल्ली की तिहाड़ जेल में

सुप्रीम कोर्ट ने विवादास्पद राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को एक सप्ताह के अंदर बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ जेल में स्थानांतरित करने का निर्देश दिया। कोर्ट ने कहा कि बिहार में शहाबुद्दीन के खिलाफ लंबित मामलों में सुनवाई तिहाड़ जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये की जायेगी।

बहुचर्चित तेजाब कांड में बेटों को गंवाने वाले सीवान के चंद्रा बाबू और पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने शहाबुद्दीन से अपनी जान पर खतरा बताते हुए उनको तिहाड़ जेल (दिल्ली) भेजने का आग्रह सुप्रीम कोर्ट से किया था। चंद्रा बाबू और आशा रंजन की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने यह फैसला सुनाया और शहाबुद्दीन को बिहार के सीवान जेल से दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button