…तो इस वजह से ‘यूपी में बीजेपी ने नही दिया एक भी मुसलमान को टिकट’!

कोटा: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन के मुताबिक उत्तरप्रदेश में पार्टी के पास एक भी ऐसा मुसलमान नेता नहीं है जो विधानसभा चुनाव जीत सके। इसलिए पार्टी ने विधान सभा चुनाव में किसी भी सीट से मुस्लिम प्रत्याशी नहीं उतारा। 

इतना ही नहीं उन्होंने राम मंदिर को चुनावी मुद्दा मानने तक से इनकार कर दिया। शहनवाज ने कहा कि मामला अदालत में है इसलिए वहां से जो फैसला होगा पार्टी उसे मानेगी। शहनवाज हुसैन शनिवार को कोटा आए। जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश की चुनावी राजनीति पर खुलकर बातें की।शहनवाज हुसैन के मुताबिक उत्तरप्रदेश

जातिगत आधार पर टिकट बंटवारे को मजबूरी बताते हुए शहनवाज ने कहा कि जब जाति के आधार पर आरक्षण दिया जा सकता है तो फिर पार्टी टिकट क्यों नहीं बांट सकती। हालांकि अल्पसंख्यक आरक्षण का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में धर्म के आधार पर टिकटों का बंटवारा नहीं होता।

साइबर सक्रियता की सीख

सांसद ओम बिरला के आवास पर शहनवाज हुसैन ने पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की। साइबर सक्रियता पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सरकार और पार्टी की उपलब्धियों का प्रचार प्रसार करने के लिए सोशल मीडिया पर सक्रिय रहें। साथ ही विरोधी दलों के दुष्प्रचार का भी डटकर मुकाबला करें। इस दौरान सांसद ओम बिरला, महापौर महेश विजय, यूआईटी चेयरमैन रामकुमार मेहता, विधायक संदीप शर्मा और राज्य हज कमेटी के चेयरमैन अमीन पठान आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे।

अखिलेश-राहुल डबल जीरो

शहनवाज ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी को डबल जीरो करार देते हुए कहा कि दो जीरो मिल गए हैं, लेकिन इसका परिणाम भी जीरो ही आएगा। पांच साल की नाकामी को छिपाने के लिए मुलायम सिंह ने अखिलेश से अलगाव का ड्रामा रचा, लेकिन जनता सबसे ज्यादा दंगे कराने वाली सरकार को इस बार नहीं बख्शेगी।

 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button