शनिवार रात बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं..!

- in 18+

सैटरडे नाइट सिर्फ पुरुषों के लिए ही खास नहीं होती बल्कि दुनिया भर की महिलाओं के लिए भी यह खास दिन होता है। यूके के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के अनुसार, ज्यादातर महिलाएं सप्ताह में एक बार अपने आप पर काबू नहीं रख पाती हैं और वह मौका आमतौर पर शनिवार की रात है।

ये भी पढ़ें: SC के आदेश के बाद हजारों डिस्टेंस डिग्रियां खारिज, डिग्री बचाने का मात्र यह तरीका

सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिलाएं खुद को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई तरह के टिप्स अपनाती हैं। महिलाएं गर्म पानी का स्नान बेहद पसंद करती हैं। उन्हें अपने खूबसूरत पैरों को दिखाना और पुश-अप ब्रा पहनना बहुत पसंद होता है।
खुद को सेक्सी फील कराने में एक पसंदीदा परफ्यूम का हल्का स्प्रे लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। एक खूबसूरत हेयर स्टाइल और सेक्सी स्माइल भी काफी अच्छा काम कर जाती है।
डेली एक्सप्रेस में प्रकाशित सुपरड्रग के सारा वोलवरसन के अनुसार, इस पोल ने यह साफ किया है कि महिलाओं को यह पता होता है कि उन्हें सेक्सी फील करने के लिए क्या करना चाहिए, लेकिन वे आमतौर पर नहीं करती हैं। किसी विशेष दिन ही वे ये टिप्स अपनाती हैं।
2000 महिलाओं के साथ हुए सर्वे में आधी से ज्यादा महिलाओं ने परफ्यूम के सिंपल स्‍प्रे के लिए पोल किया। उन्हें परफ्यूम का हल्का स्‍प्रे स्पेशल फील कराने के लिए बेहद पसंद है।

ये भी पढ़ें: नेपाल में ट्रंप ने उत्तर कोरिया को बताया विश्व के लिए सबसे बड़ी समस्या, जल्द कोई उपाय निकलना जरुरी

खुद को कैसे सेक्सी फील करती हैं महिलाएं

एक तिहाई महिलाओं से ज्यादा महिलाओं ने कहा है कि उन्हें एक नया हेयर कलर सेक्सी फील करने में मददगार होता है।
loading...
=>

You may also like

लङको से पहले वर्जनिटी लूज कर देती है आज की लडकियाँ

अक्सर वर्जनिटी को लेकर हर किसी के ख्याल