शख्स ने Whatsapp से बुलाई कॉलगर्ल, सामने आई लड़की तो उड़ गए होश और फिर कर दिया…

कभी-कभी पति-पत्नी का आमना-सामना ऐसी परिस्थितियों में होता है कि दोनों कुछ नहीं कर सकते. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है उत्तराखंड के काशीपुर से. जहां एक पति ने कॉलगर्ल बुलाया. उसके सामने जब कॉलगर्ल पहुंची तो पता चला कि वह उसकी बीवी थी. इस मामले के सामने आने के बाद से हर किसी की जुबान पर यही कहानी चल रही है. 

Loading...

हुआ यूं कि पति ने व्हाट्सएप के जरिए एक महिला दलाल से संपर्क किया. फिर उसने कॉलगर्ल की मांग रखी. जब उस व्यक्ति के पास कॉलगर्ल आई तो वह उसकी पत्नी निकली. इसके बाद दोनों में जमकर हाथापाई हुई. दोनों ने एकदूसरे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस किया है. 

कुछ साल पहले दिनेशपुर में रहने वाले युवक की शादी काशीपुर के आईटीआई क्षेत्र में रहने वाली युवती से हुई थी. लेकिन शादी के बाद से ही युवती पति के साथ न रहकर अपने मायके में रहती थी. उसका ससुराल में कम समय बीतता था.

यह भी पढ़ें: बातों से पता करें बॉयफ्रेंड आपसे प्यार करता है या फिर है टाइम पास

फिर एक दिन युवती की एक सहेली ने उसके पति को बताया कि तुम्हारी पत्नी कॉलगर्ल का काम करती है. सहेली पति को यह बात इसलिए बताई क्योंकि उसकी युवती से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी.

इसके बाद पति ने श्यामपुरम में रहने वाली एक महिला दलाल से व्हाट्सएप पर संपर्क किया. दलाल से युवक ने कहा कि मुझे एक कॉलगर्ल चाहिए. इसके बाद महिला दलाल ने उस व्यक्ति को कुछ तस्वीरें भेजीं. महिला ने मैसेज किया इनमें से किसी एक को चुन लो. पति ने तस्वीरों में से अपनी पत्नी को खोजा और उसे चुन लिया. महिला दलाल का नंबर युवक की पत्नी की सहेली ने ही दिलाया था.

इसके बाद युवक ने महिला दलाल को पत्नी की तस्वीर वापस भेजते हुए कहा कि इसे बुक कर दो और इस पते पर भेज दो. इसके बाद जब पत्नी कॉलगर्ल के रूप में पति के सामने आई तो दोनों में जमकर लड़ाई हुई. दोनों ने एकदूसरे के साथ मारपीट भी की.

इसके बाद दोनों ने पुलिस स्टेशन में एकदूसरे की शिकायत की. पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति का उसकी सहेली के साथ संबंध है. जबकि, पति ने पत्नी की इस करतूत के बारे में बताया. अब पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है. 

 

 

 

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *