वैलेंटाइन पार्टी में करण जौहर ने किया ऐसा काम,जानकर रह जायेंगे दंग

- in Uncategorized

करण जौहर अपनी फिल्मों की तरह ही अपनी पार्टी के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं। वो हर हफ्ते कोई ना कोई पार्टी रखते हैं और अपने खास दोस्तों को बुलाते हैं। पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। 

वैलेंटाइन पार्टी में करण जौहर ने किया ऐसा काम,जानकर रह जायेंगे दंग  

अब वैलेंटाइन डे के मौके पर करण की पार्टी तो बनती है। उन्होंने वैलेंटाइन डे की शाम एक शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में करीब 150 सेलेब्रिटीज को बुलाया गया, जिन्होंने यहां चार-चांद लगाए। लेकिन यहां करण ने कुछ ऐसा कर दिया कि सब देखते रह गए।
 दरअसल, इस पार्टी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए करण ने एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे तीन ट्रक खाना मंगवाया था। एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के मुताबिक, करण ने अपने मेहमानों के लिए फाइव स्टार होटल से तीन ट्रक खाना मंगवाया था।

Best news portal designing company in lucknow
 

करण ने बांद्रा स्थित अपने घर पर ये पार्टी रखी थी। इस पार्टी में अदिति राव हैदरी, शमिता शेट्टी, सारा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडीज से लेकर आदित्य रॉय इस पार्टी में शरीक हुए। 
 

करण चाहते थे कि उनके मेहमानों की मेहमाननवाजी में कोई कमी ना रह जाए। इसलिए उन्होंने तीन ट्रक खाना मंगवा लिया। पार्टी की शुरुआत रात 12 बजे हुई और सुबह तक चली। करण ने इस पार्टी में बॉलीवुड के लिए अपना प्यार खुलकर जताया।
 
loading...
=>

You may also like

आखिर क्यों लोग खाते हैं बादाम को भीगोकर खाते हैं, जानिये इसके अनोखे फायदे

बादाम पौष्टिक गुणों की खान होता है। इसमें