वैलेंटाइन पार्टी में करण जौहर ने किया ऐसा काम,जानकर रह जायेंगे दंग

करण जौहर अपनी फिल्मों की तरह ही अपनी पार्टी के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं। वो हर हफ्ते कोई ना कोई पार्टी रखते हैं और अपने खास दोस्तों को बुलाते हैं। पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। 

वैलेंटाइन पार्टी में करण जौहर ने किया ऐसा काम,जानकर रह जायेंगे दंग  

अब वैलेंटाइन डे के मौके पर करण की पार्टी तो बनती है। उन्होंने वैलेंटाइन डे की शाम एक शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में करीब 150 सेलेब्रिटीज को बुलाया गया, जिन्होंने यहां चार-चांद लगाए। लेकिन यहां करण ने कुछ ऐसा कर दिया कि सब देखते रह गए।
 दरअसल, इस पार्टी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए करण ने एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे तीन ट्रक खाना मंगवाया था। एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के मुताबिक, करण ने अपने मेहमानों के लिए फाइव स्टार होटल से तीन ट्रक खाना मंगवाया था।

 

करण ने बांद्रा स्थित अपने घर पर ये पार्टी रखी थी। इस पार्टी में अदिति राव हैदरी, शमिता शेट्टी, सारा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडीज से लेकर आदित्य रॉय इस पार्टी में शरीक हुए। 
 

करण चाहते थे कि उनके मेहमानों की मेहमाननवाजी में कोई कमी ना रह जाए। इसलिए उन्होंने तीन ट्रक खाना मंगवा लिया। पार्टी की शुरुआत रात 12 बजे हुई और सुबह तक चली। करण ने इस पार्टी में बॉलीवुड के लिए अपना प्यार खुलकर जताया।
 
loading...
Loading...
Loading...
=>
loading...
=>

You may also like

अभी-अभी: अमिताभ की हुई मौत की फर्जी खबर हुई वायरल, बॉलीवुड में चारो तरफ मचा हाहाकार

नई दिल्ली।। इंटरनेट की दुनिया में अफवाह फैलाने