वीडियो: बच्चे के रैप और स्वैग के दीवाने हुए बादशाह, बच्चे के स्वैग को 100 में से पूरे 200 नंबर भी दे डाले

 हिप-हॉप म्यूजिक और रैप का जलवा ही कुछ ऐसा है कि इससे कोई अछूता नहीं रह पाता. लेकिन अगर कोई छोटा बच्चा इतना बेहतरीन रैप गाए कि खुद स्टार रैपर बादशाह उसके दीवाने हो जांए तो क्या कहेंगे. जी हां! एक ऐसे ही बच्चे का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है.

रैपर बादशाह को यह वीडियो इतना पसंद आया कि वह इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए, अब यह तेजी से वायरल हो रहा है. बादशाह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने बच्चे के स्वैग को 100 में से पूरे 200 नंबर भी दे डाले हैं. 

इस वायरल वीडियो में जिसमें बच्चा बादशाह के रैप सॉन्ग ‘शी मूव इट लाइक’ गाता हुआ नजर आ रहा है. बच्चा पूरी तरह से स्वैग में है, उसका स्टाइल इतना जबदस्त है जैसे वह कोई प्रोफेशनल रैपर ही है. बादशाह ने इस वीडियो को बुधवार रात शेयर किया था जिसके बाद अब तक इसे 4 लाख 18 हजार बार देखा जा चुका है. 

बादशाह के वीडियो पर लोगों के जबरदस्त कमेंट भी आ रहे हैं. इस बच्चे का यह वीडियो अब सभी सोशल मीडिया साइट्स पर नजर आ रहे हैं. इस बच्चे का नाम लिटिल रैपर लोहित है. इसी नाम की आई डी से इस बच्चे के कई वीडियोज इंटरनेट पर पोस्ट किए जाते हैं. इन वीडियोज को देखने से पता लगता है कि इस लिटिल रैपर को बादशाह के गाने ही ज्यादा पसंद आते हैं.   

Back to top button