जय भीम के नारे लगाते हुए हनुमान जी की तस्वीर पर थूका और फिर मारे जूते…वीडियो

हम हिन्दू एकता की बात करते हैं वो जय भीम जय भीम के नारे लगाकर हिन्दुओं को तोड़ने की बात करते हैं हमारी जोड़ने की कोशिश रहती है उनकी हिन्दुओ को तोड़ने कि कोशिश रहती है !
 
"जय भीम" के नारे लगाते हुए हनुमान जी की तस्वीर पर थूका और फिर मारे जूते...वीडियो ये विडियो बहुत ही शर्मनाक हरकत है इसकी जितनी निंदा की जाए कम हैं जितने भी जय भीम के नारे लगाते हैं सब वामपंथी विचारधारा से ग्रषित हैं इसका सबूत हम JNU में देख चुके हैं.अब समय आ चूका है सरकार इन लोगों पर सख्त करवाई करे,हिन्दू धर्म का अपमान हिन्दू समाज कभी भी सहन नहीं करेगा.
 
इन लोगों को जल्दी से जल्दी पहचान की जाए और इन्हें जेल में भेजा जाए.पिछले दिनों सहारनपुर में जो हुआ उसके बारे में सबको पता है जातीय हिंसा को रंग दिया गया वहां और अब जो रिपोर्ट आई है उसमे भीम आर्मी का नाम सबसे ऊपर है कैसे उसने हिन्दुओ की एकता तोड़ने की कोशिश कि ऐसे लोगों की जगह समाज नहीं जेल है और हमें उम्मीद है जल्दी ही उन पर करवाई होगी.

ये भी पढ़े: पीएम मोदी ने रमजान पर देशवासियों को दी बधाई…

अब सहारनपुर में स्थिति ठीक है राजपूत और दलित समाज के लोगो ने आपस में बैठ कर भाईचारा आगे ले जाने की बात कि और साथ ही उन लोगों पर करवाई करने के लिए भी कहाँ जिनकी वजह से जातीय हिंसा हुई.
 
इस विडियो में देख कर साफ़ साफ़ देखा जा सकता है बाड़मेर राजस्थान एक पोस्टर में लिखा हुआ है यानि ये विडियो राजस्थान का है ?
 

You may also like

इमरान खान का मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं’

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को नरेंद्र