विषकन्या रूही की खूबसूरती से क्यों नागिन बेला व विशाखा को हो रही जलन, देखे वीडियो में

 टीवी सीरियल नागिन में नागिन की जोड़ी टीवी पर धूम मचा रही है। अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना और सुरभि ज्योति शो नागिन 3 की सफलता की खास वजह हैं। नागिन 3 शो में इन तीनों अभिनेत्रियों को जबरदस्त तरीके से पेश किया जाता है। नागिन 3 की ये अभिनेत्रियां स्टाइलिश कपड़े और ज्वैलरी पहन कर स्क्रीन पर छा जाती हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है। 

इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि, विशाखा और बेला दोनों नागिन रूही के बारे में बात करती नजर आती हैं और लगता है कि वे दोनों रूही की खूबसूरती से जल रही हैं। इस कारण नागिन विशाखा अपने लवर विक्रांत से कहती है कि वह रूही से दूर रहे। लेकिन विक्रांत जिद करते हुए कहता है कि वह जानबूझ कर उसके करीब नहीं जा रहा है।इसके बाद पास  में खड़ी नागिन बेला भी विशाखा से कहती है कि वह फालतू में परेशान हो रही है। तभी विशाखा बेला को पलट कर जवाब देती है।

नागिन विशाखा विक्रांत से कहती है मैं सब समझ रही हूं कि तुम इतने उतावले क्यों हो रहे हो। वहीं विक्रांत कहता है कि औरतें ऐसे ही करती हैं। माहिर भी कहता है कि विशाखा इतना ओवर रिएक्ट क्यों कर रही हो?

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

इसके बाद फिर विशाखा जवाब देती है…अच्छा? मैं ओवर रिएक्ट कर रही हूं? बोल भी कौन रहा है? जब बेला ने तुमसे कहा था कि वह क्रिश से प्यार करती है तो तुमने कैसे रिएक्ट किया था? तुम कितने इंसिक्योर हो गए थे।

यह सब होने के बाद फिर से विक्रांत कहता है अरे मैं अपनी खुशी के लिए थोड़े ही न शादी करने जा रहा हूं। मैं नकली माहिर बन कर उससे शादी करने जा रहा हूं। नागिन बेला भी कहती है कि विक्रांत विशाखा कह तो सही रही है। इसके बाद विशाखा बोलती है कि वो रूही इतनी लंबी, पतली, तुम रहने दो। तुमने उसे देखा है। इसके बाद माहिर के मुंह से भी निकल जाता है हॉट है यार। इसके बाद बेला भी गुस्से में आ जाती है वो हॉट है? माहिर बेला को संभालने के लिए कहता है अरे मजाक है यार, मजाक है। 

तो कुछ इस प्रकार रूही को लेकर इन सबके बीच वार्तालाप होता है जिससे यह साफ नजर आता है कि दोनों नागिनें रूही की खूबसूरती से जल रही हैं। अब आगे क्या होता है यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button