विराट अनुष्का नए साल पर अपने फैंस को देंगें यह बड़ी खुुशखबरी!

विराट अनुष्का नए साल पर अपने फैंस को देंगें यह बड़ी खुुशखबरी!इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ उत्तराखंड की वादियों में छुट्टियां बिता रहे हैं। देश की कई अन्य दिग्गज शख्सियतों के यहां पहुंचने से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि विराट और अनुष्का न्यू इयर के मौके पर अपनी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने की तैयारी में है।

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सिने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के लिए वर्ष 2016 के आखिरी दिन कुछ खास हो सकते हैं। नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदाज में सिने तारिका के परिवार की मौजूदगी और दो रोज बाद बिग बी अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और मुकेश अंबानी दंपति के पहुंचने की खबर के बाद से अटकलों का दौर भी शुरू हो गया है।

विराट और अनुष्का के उत्तराखंडी प्रशंसक कयास लगा रहे हैं कि न्यू इयर के माहौल के बीच पारिवारिक समारोह में उनकी दोस्ती रिश्ते में बदल सकती है। फिलहाल विराट का कोई पारिवारिक सदस्य यहां मौजूद नहीं है। उनके पहुंचने की भी उम्मीद जताई जा रही है। नरेंद्रनगर थाने के प्रभारी मो. अकरम ने बताया कि अधिकारिक तौर पर बच्चन या अंबानी परिवार के यहां आने की कोई सूचना उन्हें नहीं है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button