शूटिंग के दौरान विक्की कौशल का हुआ बेहद खतरनाक एक्सीडेंट, चेहरे का हो गया बुरा हाल…

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक दुर्घटना में बुरी तरह चोटिल हो गए. गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चेहरे पर गंभीर चोट लगी है. विक्की कौशल एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें यह चोट लगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है. तरण ने बताया कि भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की के चेहरे पर चोट लगी है और उन्हें 13 टांके आए हैं.

Loading...
खबर है कि विक्की कौशल के एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे जब उन पर एक दरवाजा गिर पड़ा. उनके चेहरे की हड्डी (चीकबोन) में फ्रैक्चर हुआ है. जानकारी के मुताबिक घटना 18 अप्रैल की है जो कि अब सामने आई है. भानु प्रताप की हॉरर फिल्म जिसके लिए विक्की शूटिंग कर रहे हैं, एक जहाज के बारे में है जो कि समंदर किनारे खड़ा रहता है. खबरों के मुताबिक फिल्म की कास्ट और क्रू पिछले 5 दिनों से गुजरात के शिप ब्रेकिंग यार्ड में शूटिंग कर रहा है.

कैसे हुई दुर्घटना?

बता दें कि गुजरात में दुनिया का सबसे बड़ा शिप ब्रेकिंग यार्ड है. खबरों के मुताबिक विक्की कौशल को एक सीन शूट करना था जिसमें उन्हें दौड़ कर एक दरवाजे को खोलना था. तकनीकी गड़बड़ी के चलते यह दरवाजा विक्की कौशल पर ही गिर पड़ा.

विक्की कौशल को दुर्घटना के ठीक एक लोकल अस्पताल में दिखाया गया जिसके बाद उन्हें हवाई माध्यम से मुंबई लाया गया. फिलहाल मुंबई में विक्की का इलाज चल रहा है. चोट की गंभीरता और उनके चेहरे के ठीक होने की कितनी संभावना है इस बारे में अभी तक कोई खबर नहीं आई है.

फिल्म की स्टार कास्ट?

जिस फिल्म के लिए विक्की शूटिंग कर रहे हैं उसका प्रोडक्शन करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन कर रहा है और फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर के लीड रोल में होने की खबर है. भूमि पेडनेकर इससे पहले फिल्म सोनचिड़िया में काम करती नजर आई थीं. अब वह जल्द ही फिल्म सांड की आंख में तापसी पन्नू के साथ काम करती नजर आएंगी.

कैसे हुई करियर की शुरुआत-

साल 2012 में विक्की कौशल ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था और फिर फिल्म लव शव ते चिकन खुराना में वह पहली बार बतौर एक्टर पर्दे पर नजर आए. साल 2018 में राजी, संजू और मनमर्जियां से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के बाद साल 2019 में वह फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में बतौर लीड एक्टर दिखे.

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक-

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक विक्की कौशल के करियर की टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और इस फिल्म ने उन्हें इंडस्ट्री में एक सक्सेसफुल एक्टर की पहचान दिलाई. विक्की इन दिनों एक हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसकी शूटिंग के दौरान उन्हें चेहरे पर गंभीर चोट लगने की खबर सामने आई है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *