#Viralvideo: पद का पूर्ण उपयोग इनसे सीखे, ज़रा देखिये इनकी भी अईय्याशी का वायरल MMS

दिल्ली के मंत्री संदीप कुमार का MMS वायरल होने की खबर अभी पुरानी नहीं पड़ी थी कि UPA की सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे एक और नेता का MMS आ गया है जिसमे वे बिकनी गर्ल का डांस देखते हुए उसका वीडियो बना रहे हैं.

UPA सरकार के इस मंत्री का MMS स्कैंडल खड़े कर रहा है इस वीडियो में मंत्री जी लड़की के साथ अयियाशियों में पूरी तरह डूबे हुए हैं लेकिन लड़की का वीडियो बनाते मंत्री जी को पता भी नहीं चल रहा की वो जो भी हरकत कर रहे हैं वो सारी एक छुपे हुए कैमरे में कैद हो रही हैं.

#Viralvideo: पद का पूर्ण उपयोग इनसे सीखे, ज़रा देखिये इनकी भी अईय्याशी का वायरल MMS
ये नेता हैं DMK के एस. जगतरक्षकन , जो दक्षिण भारत की राजनीती का बड़ा चेहरा हैं. जगतरक्षन 2009 जून से 2012 अक्टूबर तक सुचना एवं प्रशारण बिभाग में राजयमंत्री रहे, अक्टूबर 2012 से नवंबर 2013 तक New and Renewable Energy बिभाग के राज्यमंत्री रहे और नवंबर 2013 से मार्च 2014 तक उन्होंने Commerce and Industry के राजयमंत्री का पद-भार संभाला.

पहली बार वे 1984 में MLA चुने गए और तमिलनाडु विधानसभा पहुंचे, 1985 में आठवीं लोकसभा का चुनाव जीतकर केंद्रीय राजनीती में दस्तक दी. 1994 फिर जगतरक्षकन दूसरी बार तेरहवीं लोकसभा चुनाव  जीतकर संसद पहुंचे और जब वे 2009 में एक बार फिर पन्द्रवीं लोक सभा के लिए चुने गए तो केंद्र में मंत्री बन गए.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button