लड़के बिस्तर पर इस तरह से करें लड़कियों के साथ सेक्स, हर आपको करेगी याद…

आजकल शारीरिक सम्बन्ध किसी भी रिलेशनशिप की पहली कड़ी है। सेक्स से आप दोनों के बीच के रिश्ते मजबूत होते हैं और आपस में प्यार बढ़ता है। लेकिन हर वक्त आप सेक्स ही करें ये भी जरुरी नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपना सकते हैं और अपनी लाइफ को और भी इंटरेस्टिंग बना सकते हैं। 

बिस्तर पर अपनाएं ये टिप्स:
आंखों में आंखें डालें: अपने पार्टनर की आँखों में आँखें डालें और उन्हें तब तक देखें जब तक शर्मा ना जाएं। ऐसे में आप दोनों एक दूसरे के करीब आ जायेंगे।

बालों से खेलें: बिस्तर में चाहे लेटे रहें, लेकिन इसके साथ आप उनके बाल भी सहलाएं। लड़कियों को ऐसे में ज्यादा प्यार का एहसास होता है और आपके और भी करीब आ जाती है।

दिल की बात: यही खास मौका है जब आप उन्हें अपने दिल की बात बता सकते हैं। आप बता सकते हैं वह दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं। साथ ही उनके फोरहेड पर किस भी करें।

ऐसे किस करें: उनकी कुछ खास जगह पर किस करें जैसे उनके माथे, आंखों, गाल, नाक। ऐसे में वो खुद ही अपने होठों को आपके होंठों के पास ले आएंगी।

बाहों में भर लें: आप उन्हें कसकर बाहों में पकड़ सकते हैं और उनके सिर को अपने सीने पर रखकर दिल की धड़कन सुनने दें। ऐसे में आप उनकी कमर और पीठ को सहलाते रहें।

Back to top button