सर्वे में हुआ खुलासा लड़कियां लड़कों से ज्यादा निहारती हैं दूसरी लड़कियों के ये खास अंग

सर्वे में हुआ खुलासा लड़कियां लड़कों से ज्यादा निहारती हैं दूसरी लड़कियों के ये खास अंग…. आमतौर पर यही ही माना जाता है कि मर्द ही औरतों के ब्रेस्ट औ हिप्स को निहारते है लेकिन इस मामले में औरतें भी पिछले नहीं है। वों भी औरतों के ब्रेस्ट और हिप्स को अपनी तिरछी नजरों से देखती है। आई ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी से इस बात का पता चला है कि पुरूष महिलाओं के चेहरे या आंखों को देखने की बजाय कमर या ब्रेस्ट देखने में ज्यादा समय बिताते हैं।
सर्वे में हुआ खुलासा लड़कियां लड़कों से ज्यादा निहारती हैं दूसरी लड़कियों के ये खास अंग

यौन संबन्‍ध बनाने के बाद अगर नही किये पेशाब तो….

डेली मेल की खबर के मुताबिक, शोधकर्ताओं ने यह भी पाया कि महिलाएं दूसरी महिला के नाक-नक्श को नहीं देखतीं बल्कि उसके शरीर को देखतीं हैं। वैज्ञानिकों ने 36 पुरूषों के चेहरे पर एक उपकरण लगाया जो मिली सेकेंडस में यह बताता है कि वे किस चीज को कितनी देर तक देखते हैं। उन्हें दस अलग-अलग शरीर रचना वाली महिलाओं कि तस्वीर दिखाई गई और पाया कि उन्होंने महिलाओं के चेहरे के बजाय बडे ब्रेस्ट, पतली कमर और बडे हिप्स को देखने में ज्यादा समय बिताया।

शादी से पहले सेक्स किया है या नहीं : जानें इस तरह से

अमेरिका के यूनिवर्सिटी ऑफ नेब्रास्का-लिंकन की ओर से किए गए इस अध्ययन में 29 महिलाओं को भी शामिल किया गया और पाया गया कि महिलाओं ने दूसरी महिला को निहारने के दौरान उनके चेहरे के बदले उनके हिप्स और ब्रेस्ट्स को ज्यादा देर तक देखा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button