लड़कियां हो जायें इससे सावधान!! नही तो करना पड़ेगा सुसाइड…..

युवती नौकरी के लिए इंटरव्यू देने पहुंची तो पैनल में बैठे सदस्य ने उसे एक नहाने का वीडियो दिखाया। वीडियो देख युवती सन्न रह गई। इस वीडियो में वह कपड़े बदलती दिखाई दे रही थी।

 bathroom

MBA स्टूडेंट का पोर्न वीडियो

यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत पहले से देखा जा रहा था। लेकिन युवती इससे पूरी तरह से अनजान थी। नहाने के बाद का वीडियो देखकर युवती इस कदर शर्मिंदा हुई कि वह रोने लगी और इंटरव्यू बीच में छोड़कर वापस घर आ गई। पीड़ित एमबीए युवती सेक्टर नोएडा की  रहने वाली है।
युवती की शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस ने पाया कि रोजाना नहाने के बाद युवती के कपड़े पहनने का वीडियो अपने आप बनता था। पुलिस यह जानकर और हैरत में पड़ गई। पुलिस ने शुरुआती जांच के लिए मामले को साइबर सेल को सौंप दिया।
जांच के दौरान साइबर सेल ने पाया कि ट्राजन वायरस के जरिये यह वीडियो बनाया जाता था। इस वायरस के माध्यम से युवती के कंप्यूटर को कोई अन्य इस्तेमाल कर रहा था। युवती के कंप्यूटर में वेबकैम लगा था।
युवती जैसे ही बाथरूम से नहाकर आती उसका लैपटॉप अपने आप चालू हो जाता। इसके बाद उसमें लगा वेबकैम युवती का वीडियो बनाना शुरू कर देता। इसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर उसे पॉर्न साइट पर डाल देता था। साइबर अपराध पर लगाम में सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि इसमें सजा का प्रावधान बेहद कम है. साइबर अपराध करने पर अधिकतम 3 साल तक की सजा हो सकती है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button