लोगों का कहना है कि पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें बढ़ने से महंगाई में उछाल आएगी

डीजल-पेट्रोल के मूल्य में अचानक वृद्धि हो जाने से हर वर्ग पर प्रभाव पड़ा है। व्यापारी, किसान, नौकरी पेशा, मजदूर व आम आदमी सब इसकी चपेट में आ गए हैं। लोगों का कहना है कि पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें बढ़ने से महंगाई में उछाल आएगी, जिससे दिक्कतें बढ़ेंगी। इसलिए बढ़ी कीमतों को सरकार को वापस लेना चाहिए।

Loading...

हलधरमऊ: कमल सिंह का कहना है कि पेट्रोल का दाम बढ़ने से आवागमन पर खर्च बढ़ेगा। अब प्रतिदिन सौ रुपये का नुकसान हो रहा है। कारी अहमद ने कहाकि केंद्र और राज्य सरकार किसानों की कमर तोड़ रही है। किसान न तो सिचाई कर पा रहे हैं और न ही जुताई कर पाएंगे। डीजल-पेट्रोल महंगा होने से महंगाई बढ़ेगी जो आम आदमी के लिए बहुत बड़ी मुसीबत है। विनोद तिवारी ने कहाकि डीजल और पेट्रोल से सरकार को वैट हटना चाहिए ताकि इसकी कीमतें कम हो जाएं और लोगों को महंगाई से राहत मिल सके। रघुनाथ मिश्र ने बोले कि सरकार यदि डीजल व पेट्रोल को जीएसटी के दायरे में ले आए तो इसकी कीमतों में कमी आएगी।

नवाबगंज : कस्बा निवासी आलमगीर, गनी मोहम्मद, राजू गुप्त, सुरेश शुक्ल ने कहाकि अब टैक्सी वाले किराया बढ़ा देंगे। इससे यात्रा महंगी हो जाएगी। कृषि कार्यों पर भी इसका असर पड़ेगा।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com