पीएम मोदी की विपक्ष को लताड़ – बोले विपक्ष जमीनी हकीकत से दूर होने के कारण उखड़ा – देखें लाइव

लोकसभा में मंगलवार को भी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा जारी रही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम को लोकसभा राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब दे रहे हैं।

Loading...

झारखंड में हुए मॉब लिंचिंग के मामले को लेकर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) के सांसदों पी.के. कुन्हालिकुट्टी तथा मोहम्मद बशीर ने लोकसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है। वहीं राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे शुरू होगी। संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे किसानों की खुदकुशी समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर केरल कांग्रेस के सांसद ने किया प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि अभिभाषण पर चर्चा के दौरान लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया, हालांकि बाद उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि हिंदी अच्छी नहीं होने के कारण वह ऐसा बोल बैठे।

पीएम मोदी बोले- आप जमीनी हकीकत से इतने दूर हो कि जड़ से उखड़ गए

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग इतने ऊंचे चले गए कि वह धरातल नहीं देख पा रहे हैं। वह इतने ऊंचे चले गए हैं कि वह जड़ से उखड़ गए हैं। वह इतने ऊंचे चले गए कि धरातल की तरफ घृणा के साथ देखते हैं।

लोकसभा में बोले पीएम मोदी- सरकार उसकी है जिसका कोई नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि हमने पिछले पांच वर्षों से इस सोच के साथ काम किया है कि सरकार उन लोगों के लिए है जिनका कोई नहीं है।

2004-2014 की सरकार ने किसी सरकार की तारीफ नहीं की- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैं उस सरकार को चुनौती देता हूं जो 2004 से 2014 तक सत्ता में रही, क्या उसने कभी अटल बिहारी वाजपेयी सरकार की तारीफ की। क्या वे नरसिम्हा राव जी के अच्छे कार्यो की प्रशंसा की। वही लोग यहां तक की मनमोहन सिंह के बारे में भी चर्चा के दौरान बात नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें- Omg: बिना अंडर गारमेंट के इवेंट में पहुंची हसीना, देखकर हिल गये वहा के सभी लोग

पीएम मोदी ने कहा- जो 70 साल से चला आ रहा है उसे बदलने में समय लगेगा

पीएम मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा- मैं जानता हूं कि पिछले सत्तर सालों से जो चला आ रहा है उसे बदलने में वक्त लगता है। हम अपने मुख्य लक्ष्य नहीं भटकेंगे। हमें आगे चलना होगा वो चाहे आधारभूत संरचना की बात हो या फिर अंतरिक्ष की।

लोकसभा में बोले पीएम मोदी- हम किसी की लकीर छोटी करने में अपना समय बर्बाद नहीं करते

पीएम मोदी ने लोकसभा में कहा- हम किसी की लकीर छोटी करने में अपना समय बर्बाद नहीं करते हैं, हम हमारी लकीर लंबी करने में जिंदगी खपा देंगे। आपकी ऊंचाई आपको मुबारक हो। आप इतना ऊंचा चले गए कि जमीन दिखनी बंद हो गई है, जड़ों से उखड़ गए हैं।

पीएम मोदी बोले- मैं कभी चुनाव में जीत और हार के बारे में नहीं सोचता हूं

लोकसभा में पीएम मोदी ने कहा- मैं कभी चुनाव में जीत और हार के बारे में नहीं सोचता हूं। देश के 130 करोड़ भारतीयों की सेवा और काम कर हमारे नागरिकों के जीवन में बेहतरी मेरे लिए खास है।

भारत के लोग बेहतरी के बारे में सोचते है यह लोकसभा चुनाव ने साबित किया

लोकसभा चुनावों ने यह साफ कर दिया है कि भारत के लोग देश की बेहतरी के लिए सोचते हैं। उनका यह उत्साह तारीफ योग्य है।

कई दशकों के बाद देश ने मजबूत जनादेश दिया और सरकार दोबारा सत्ता में आई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में जवाब देते हुए कहा कि कई दशकों के बाद देश ने एक मजबूत जनादेश दिया और एक सरकार दोबारा सत्ता में आई।

पीएम मोदी दे रहे हैं लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब

पीएम मोदी लोकसभा में धन्यावाद प्रस्ताव पर हुर्ई चर्चा का जवाब दे रह हैं। लोकसभा में पीएम मोदी का संबोधन शुरू हो चुका है और सदन में मोदी-मोदी के नारे लगने शुरू हो चुके हैं।

यहाँ देखें लाइव वीडिओ –

https://www.youtube.com/watch?v=_hErO9g669U

 

 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com