लॉन्च हुआ iPhone 12 का नया वेरिएंट, AirTags, iMac सहित ये नए प्रोडक्ट्स

Apple Spring Loaded 2021 इवेंट में कंपनी ने कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए. इसमें iPhone 12 के नए वेरिएंट से लेकर Apple TV 4K तक शामिल है. कंपनी का ये इवेंट काफी मायने में महत्वपूर्ण रहा. Apple Spring Loaded 2021 इवेंट में अपने Podcast सब्सक्रिप्शन की भी घोषणा की गई.

Podcast Subscription

Apple का Podcast Subscription यूजर्स को ऐड फ्री एक्सपीरियंस मिलेगा. ये रिडिजाइन पॉडकास्ट ऐप 170 देशों में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने कहा इसमें यूजर्स को ऐड फ्री-एक्सपीरियंस के साथ हाई-क्वालिटी कंटेंट मिलेगा.

iPhone 12 और iPhone 12 mini पर्पल कलर वेरिएंट

iPhone 12 और iPhone 12 mini के एक नए कलर वेरिएंट को भी इस इवेंट में लॉन्च किया गया. इस इवेंट में कोई नया iPhone नहीं लॉन्च किया गया. इसमें कहा गया कि iPhone 12 और iPhone 12 mini अब पर्पल कलर में भी उपलब्ध होगा. नया iPhone कंपनी इसी साल आगे होने वाले इवेंट में पेश कर सकती है.

AirTags

Apple ने अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट AirTags की भी घोषणा की. ये स्मार्ट ट्रैकर ब्लूटूथ क्नेक्टिविटी के साथ आता है. इससे खोए हुए चीजों को खोजा जा सकता है. AirTag के लोकेशन को Find My ऐप के जरिए खोजा जा सकता है. ये 30 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध होगा. एक स्मार्ट टैग की कीमत 3,190 रुपये जबकि चार स्मार्ट टैग की कीमत 10,900 रुपये रखी गई है.

Apple TV 4K

Apple TV 4K को Spring loaded 2021 इवेंट में लॉन्च किया गया. ये टीवी Dolby Vision सपोर्ट के साथ आता है. इसमें Apple का A12 Bionic चिपसेट यूज किया गया है. इसमें यूजर्स 4k HDR वीडियो 60 fps पर प्ले कर सकते हैं. इसे apple.com से खरीदा जा सकता है.

Apple ने Siri रिमोट को भी रिडिजाइन किया है. इसके नए मॉडल को अंधरे में भी आसानी से यूज किया जा सकता है. इसमें सर्कुलर डायरेक्शन पैड का यूज किया गया है. इस रिमोट को 5,800 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये Apple TV 4K और Apple TV HD के साथ काम करेगा.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button