लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन करीना कपूर ने दिलकश अंदाज में बिखेरा जलवा…

करीना कपूर ओरिजनल फैशनइस्टा है। मौका कोई भी हो उनके आगे सारे फीके पड़ जाते हैं। लैक्मे फैशन वीक पिछले 11 फरवरी से मुंबई में आयोजित हो रहा था। जिसमें बॉलीवुड के सितारों ने डिजाइनर के कपड़ों में रैंपवॉक कर अपनी खूबसूरती और अदाएं दिखाईं। फैशन वीक के आखिरी दिन रैंप पर बेबो ने जलवे दिखाएं। रैंप पर उतरते ही सबकी निगाहें बस उन पर ही ठहर गई। चलिए देखें तस्वीरें।
करीना कपूर ने लेक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन रैंप पर जलवे बिखेरे। अमिता अग्रवाल के डिजाइन किए गाउन में करीना जैसे ही रैंप पर आईं लोगों की निगाहें बस उन पर रुक गईं। हरे रंग के डीप वी प्लंगिग नेक लाइन के शिमरी गाउन में करीना दिलकश अंदाज में नजर आईं।
करीना कपूर ने लेक्मे फैशन वीक के शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर वॉक किया। बॉलीवुड की बेबो ने ड्यूई बेस मेकअप किया था। जिसके साथ पिंक लिप्स और आंखों में हल्का मेकअप शामिल था।
बात करें हेयर स्टाइल की तो बालों को पीछे की तरफ बांधा गया था। जिसमें ब्रेड बनी हुई थी। बालों की इस स्टाइल  से चेहरे के साथ ही खूबसूरत गाउन का पूरा लुक उभरकर सामने आ रहा था।
हरे रंग के इस डीप वी नेकलाइन वाले गाउन के साथ लंबी ट्रेल भी लगी हुई थी। जिसे पहन करीना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थीं।
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *