ललित मोदी और प्रीति जिंटा के बीच हुई थी ‘सौदे’ पर चर्चा

preity_smallनई दिल्ली (18 सितंबर): आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी और किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा के बीच किसी सौदे को लेकर चर्चा हुई। जिन तीन आईपीएल टीमों से ललित मोदी के ‘फायदे वाले रिश्ते’ होने का दावा था जिनमें से एक टीम किंग्स इलेवन पंजाब टीम भी थी।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक ललित और उनके भाई समीर मोदी को ऑस्ट्रेलिया के एक वकील के 19 मई को भेजे गए ई-मेल से ऐसी जानकारी मिलती है जिससे पता चलता है कि ललित मोदी और प्रीति जिंटा के बीच मेल में “सौदे” पर चर्चा हुई थी। इन मेल्स के बारे में किंग्स इलेवन पंजाब के प्रवक्ता ने बताया कि ये मेल एक प्रस्ताव पर सामान्य पूछताछ को लेकर थे।

किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिन्टा, टीम से जुड़े अन्य लोग तथा संजीवन साहनी मोदी के लिए काम करते थे। बताया जाता है कि 22 नवम्बर 2014 को मोदी ने साहनी को भेजे ई-मेल में लिखा था, “ब्रिक्री पर सहमत हो जाएं। कृपया मोहित को भी सूचित कर दें।” इससे पहले प्रीति जिन्टा ने 21 नवम्बर 2014 को मोदी को एक मेल भेजा था इसमें सम्भावित “सौदे” का जिक्र किया गया था।

इस ई-मेल में जिन्टा ने लिखा था, “अगले सप्ताह तक हम और काजगी खानापूर्ति कर लेंगे और इस सौदे से संदर्भित फाइनल टाइम लाइन्स की दिशा में अग्रसर होंगे।…यह बात अपने तक सीमित रखिए। तब तक यह बात किसी को पता नहीं चलनी चाहिए जब तक यह सौदा न हो जाए और उस पर दस्तखत हमारे और बीसीसीआई द्वारा न हो जाएं।”

 
 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button