लडको को बहुत ही हैंडसम लुक देगी ये ट्रेंडी हेयर स्टाइल्स…

पुरुषों को फैशन से जोड़ने और ट्रेंडी लुक पाने में उनकी हेयर स्टाइल बहुत महत्वपूर्ण होती हैं. उनके लुक को भी ध्यान देने की जरूरत होती है जिससे वो अपने लुक को बेहतर बना सकते हैं. पहले के समय में कुछ ही हेयरस्टाइल अपनाई जाती थी लेकिन आज के समय में ऐसी कई हेयरस्टाइल आ चुकी है जिसके चलते आप अपने लुक को नयापन दे सकते है. यानि अब कई तरह के हेयर लुक को फॉलो कर सकते हैं. अगर आप नहीं जानते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौनसी स्टाइल को कैरी करें.लडको को बहुत ही हैंडसम लुक देगी ये ट्रेंडी हेयर स्टाइल्स...

Slik Cut
स्लिक हेयरकट में बालों को काफी छोटा रखा जाता है. इसमें सिर के मध्य भाग के बालों की थोड़ी लंबाई अधिक रखी जाती है जबकि किनारे के बालों की कम कर दी जाती है. अमूमन यह लुक लंबी कदकाठी और ओवल चेहरे वाले पुरुषों पर अधिक अच्छा लगता है.

* Hi-Top + Drop Fade Hair Cut
इसमें सर के ऊपर के बाल तो लम्बे लेकिन निचे कि तरफ वाले बालों को छोटा छोटा काटा जाता हैं, ये बड़ों और बच्चों दोनों में बहुत फेमस हैं.

* Layer Cut
यह आपके बालों को वेवी लुक देता है जिससे आपके बाल अधिक दिखते हैं. यह लुक सिल्की व स्ट्रेट बाल और कर्ली बाल, दोनों पर ही अलग-अलग लुक देता है.

* Spikes Cut
यह हेयर कट बच्चों में ख़ासा फेमस हुआ हैं. इसमें बाल ऊपर की तरफ खींचे हुए रखे जाते हैं.

* Mohawk
यह हेयर कट बच्चों पर बहुत जंचता हैं. इसमें दोनों साइड के बालों को क्लियर कर दिया जाता है और बिच के बाल जो कि लम्बे होते हैं, को ऊपर कि और खिंचा जाता हैं.

Back to top button