संसद में रोते हुए पीएम मोदी ने कहा- विपक्ष कुछ करने नहीं देता और करो तो….

जी हां!! संसद में रोते हुए पीएम मोदी ने कहा- विपक्ष कुछ करने नहीं देता और करो तो फिर बच्चों कि तरह बात-बात पर हंगामा खड़ा कर देती है, अब आप ही लोग बताइए कि ऐसा होता है क्या?? नोटबंदी के बाद देशवासियों को हो रही परेशानी के बाद सरकार की तरफ से बढ़ा बयान आया है। BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सरकार के तरफ से नोटबंदी पर मोर्चा संभाला।

संसद में रोते हुए पीएम मोदी ने कहा- विपक्ष कुछ करने नहीं देता और करो तो....

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा ये फैसला गरीबों के लिए लिया गया है। उन्होंने बीजेपी के नेताओं को भी आदेश दिया कि जनता के बीच जाकर नोटबंदी के फायदों के बारे में बताएं। उन्होंने कहा कि ये फैसला कालेधन पर करारी चोट है। 
Image result for मोदी
वहीं पीएम मोदी आज एक बार फिर भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि विपक्ष हमेश अच्छे फैसलों में टांग खींचता है। चाहे वो सर्जिकल स्ट्राइक का फैसला हो या नोटबंदी का। विपक्ष का काम केवल सरकार के खिलाफ भ्रम फैलाना है।  
इससे पहले बैठक में जेटली ने कहा कि ये प्रधानमंत्री का ऐतिहासिक फैसला है। इसके लिए उन्हें बधाइयां देनी चाहिए। जेटली ने कहा कि बड़े फैसले लेने के लिए बड़े दिल की जरूरत होती है तो पीएम मोदी में है। उन्होंने कहा कि फैसले से मात्र कुछ ही लोगों को परेशानी हो रही है। देश की आम जनता फैसले से खुश है। क्योंकि 80 प्रतिशत लोगों के पास 500-1000 के नोट थे अब किसके पास कालाधन है ये पता चल रहा है। 
जेटली ने आगे कहा कि वो मानते हैं कि नोटबंदी से जनता को कुछ परेशानियां हुईं है लेकिन सरकार अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है। जल्द ही परेशानी दूर हो जाएगी।  बता दें कि 8 नवंबर की रात पीएम ने अचानक ही ऐलान करके  500-1000 के नोटों को बंद कर दिया था।
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button