बड़ी खबर: जियो करने वाला है महाऐलान, अफ़ॉर जानकर उड़ जायेंगे आपके होस

रिलायंस जियो के लेकर एक शानदार खबर निकलकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अब ये कंपनी एक बड़ा ऐलान करने जा रही है। ये ऐलान हर किसी के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगा। बताया जा रहा है कि इस दीवानी जियोफाइबर सर्विस लॉन्च होने जा रही है। इस सर्विस के तहत आपको क्या क्या मिलेगा, इस बारे में हम आपको बताएंगे। लेकिन इससे पहले ये खबर निकलकर सामने आ रही है कि इस स्कीम की तमाम जानकारी वेबसाइट पर आने से पहले ही लीक हो गई है। लीक हुई जानकारियों के मुताबिक जियोफाइबर के प्रिव्यू ऑफर के तहत 300 GB का डेटा आपको तीन महीने के लिए मिलेगा।

बड़ी खबर: जियो करने वाला है महाऐलान, अफ़ॉर जानकर उड़ जायेंगे आपके होस

इसके साथ ही इसकी स्पीड 100mbps की होगी। यानी एक महीने के लिए आपको 100 जीबी का डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि 100 जीबी का डेटा खत्म होने पर स्पीड 1mbps हो जाएगी। बताया जा रहा है कि जियोफाइबर ब्रॉडबैंड के लिए जियो 4500 रुपये का स्कियोरिटी डिपॉजिट लेगा। ये बाद में रिफ्ंड कर दिया जाएगा।

मौजूदा लिस्ट बताती है कि इस सर्विस को अभी दिल्ली,अहमदाबाद, जयपुर,  हैदराबाद,  मुंबई, कोलकाता, वड़ोदरा, सूरत और विशाखापटनम में लॉन्च किया जाएगा। एक्सपर्ट्स का कहना है कि इसे इस्तेमाल करने वाले यूजर्स इससे कई सारे डिवाइस को एक साथ जोड़

इसके साथ ही साइट पर एक रजिस्ट्रेशन पेज भी आपको दिखएगा। इस पर आप जियोफाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे। इन जगहों पर पहले इसका रिस्पॉन्स देखा जाएगा। इसके बाद ही देश के बाकीहिस्सों में इस सर्विस को लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले रिलायंस जियो ने पहले भी ट्वीट किया था और बताया था कि देश के कई शहरों में वो हाई स्पीड इंटरमनेट दे रहा है।

Back to top button