रिया ने कहा- परिवार को जान का खतरा, घर पहुंची मुंबई पुलिस…

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रोज कुछ न कुछ नया हो रहा है. आज रिया चक्रवर्ती के घर उस वक्‍त खूब ड्रामा हुआ, जब वहां मुंबई पुलिस के अधिकारी पहुंचे. दरअसल मुंबई पुलिस के दो अधिकारी ‘सुरक्षा’ के मद्देनजर वहां पहुंचे थे. अधिकारियों की मौजूदगी में मीडियाकर्मी और लोगों ने घर को घेर लिया. जबकि पुलिसकर्मियों ने भी मीडिया का रास्‍ता ब्‍लॉक कर दिया.

रिया के घर के अंदर दो में से एक पुलिसकर्मी गया, जबकि दूसरे पुलिसकर्मी ने ग्रील लगाकर मीडिया का रास्‍ता ब्‍लॉक कर दिया.

क्या है पूरा मामला

दरअसल गुरुवार को रिया के पिता इंद्रजीत सांताक्रूज थाने पहुंचे. वहां से जब वो अपने घर लौटे तो वहां मौजूद मीडिया और लोगों के जमावड़े से परेशान हो गए. उन्हें सभी ने घेर लिया और सवाल पूछने लगे. रिया ने इस घटना का एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया और लिखा कि जिस तरह के हालात हैं, उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है.

रिया ने कहा- परिवार को जान का खतरा

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा होने का दावा करते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया है. रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके पिता को उनके घर के परिसर के बाहर मीडियाकर्मियों से घिरा दिखाया गया है और वीडियो में यह दिख रहा है कि जब उनके पिता आगे बढ़ते हैं तो मीडियाकर्मी बार-बार उन्हें घेर लेते हैं.

अभिनेत्री ने कहा कि उनका परिवार अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत मौत मामले की जांच करने वाली विभिन्न जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करने के लिये घर से बाहर जाने की कोशिश कर रहा है.

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ इस वीडियो में दिख रहे व्यक्ति, मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (सेना के सेवानिवृत्त अधिकारी) हैं. हम ईडी, सीबीआई और अन्य जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं.’’
उन्होंने कहा, ‘‘मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है. हमने स्थानीय पुलिस थाने को इसकी सूचना दी, यहां तक कि हम वहां गए भी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. हमने जांच अधिकारियों को भी बाहर उन तक पहुंचने में मदद करने के लिए कहा लेकिन वहां से भी मदद नहीं पहुंची. यह परिवार कैसे रहेगा?’’

अभिनेत्री ने पोस्ट में हैशटैग सेफ्टी फॉर माय फैमिली का इस्तेमाल किया है. अभिनेत्री ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर बुनियादी कानून व्यवस्था की पाबंदियां तो होनी चाहिए.

अभिनेत्री ने कहा कि वह विभिन्न जांच एजेंसियों का सहयोग करने के लिए सहायता मांग रही है. उन्होंने मुंबई पुलिस से आग्रह किया कि वह सुरक्षा मुहैया कराए ताकि परिवार जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सके.

इससे पहले, सुबह में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती डीआरडीओ अतिथि गृह में सीबीआई द्वारा पूछताछ किये जाने के लिए पहुंचे थे. ऐसा पहली बार है जब सीबीआई रिया के परिवार के सदस्य से पूछताछ कर रही है.

राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को भी सीबीआई ने लगातार सातवें दिन अभिनेता की मौत के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया.

पिछले सप्ताह सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का रास्ता साफ कर दिया था. राजपूत के पिता ने पटना में दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया और अन्य पर अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

Back to top button