रितिक के साथ इस फिल्म से डेब्यू करेंगी सारा ख़ान…

सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान का डेब्यू बॉलीवुड में एक क्यूरियस केस बन चुका है।जिसको सॉल्व करने की कोशिश लगातार की जा रही है, मगर लगता है कि अब सारा का डेब्यू फ़िक्स हो गया है और वो भी ऐसे एक्टर के साथ, जिसका सपना हर न्यूकमर देखती होगी।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड की ट्रेन से कटकर हुई मौत…

image-untitled-1जी हां, ये एक्टर हैं रितिक रोशन, जिनके साथ सारा अली ख़ान बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की पारी शुरू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सारा की डेब्यू फ़िल्म एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसे करण मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे, जबकि करण जौहर इसके प्रोड्यूसर होंगे। ये करण मल्होत्रा वही हैं, जो रितिक रोशन को विजय दीनानाथ चौहान बनाकर ‘अग्निपथ’ पर चला चुके हैं। करण ने ‘जोधा अकबर’ में आशुतोष गोवारिकर को असिस्ट किया था, जिसमें रितिक ने लीड रोल निभाया था। दिलचस्प बात ये है कि रितिक के कारण ही करण मल्होत्रा की महत्वाकांक्षी फ़िल्म शुद्धि डब्बे में बंद हुई थी। करण ने सबसे पहले इस फ़िल्म का एनाउंस रितिक और करीना कपूर के साथ किया था, लेकिन दोनों के बैकआउट करने के बाद एक-एक करके सलमान और वरूण की एंट्री हुई, लेकिन ‘शुद्धि’ शुरू ना हो सकी।

अब रितिक और सारा के लीड कास्ट में फ़ाइनल होने के बाद उम्मीद है कि करण मल्होत्रा इस कॉमेडी-ड्रामा को ‘ट्रेजडी’ में नहीं बदलने देंगे। सूत्र बता रहे हैं कि फ़िल्म की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू हो सकती है। जहां तक सारा की बात है तो उनके डेब्यू को लेकर तमाम ख़बरें आती रही हैं। हालांकि ये तय माना जा रहा था कि सारा को करण ही लांच करेंगे। बस सारा की मॉम अमृता के राज़ी होने का इंतज़ार था।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button