राहुल गाँधी उत्तराखंड रोड शो में भाजपा के झंडे लहराते नजर आयें

उत्तराखंड में 15 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी ताकत दिखाते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को हरिद्वार ने रोड शो की शुरुआत की, लेकिन इस रोड शो में कांग्रेस की जगह में भाजपा के झंडे लहराते नजर आयें। दरअसल, रोड शो की शुरुआत में ही भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता हाथ में बीजेपी का झंडा लेकर रोड पर उतर आयें और राहुल गांधी की इस रैली का जमकर विरोध किया।राहुल गाँधी उत्तराखंड रोड शो में भाजपा के झंडे लहराते नजर आयें

राहुल गांधी ने रोड शो में कांग्रेस से निकले नेताओं को कहा कचरा 

इसके पहले राहुल गांधी ने इस रोड शो में कांग्रेस छोड़न वाले नेताओं को कचरा बताया। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि हमने अपनी पार्टी से जो ‘कचरा’ उठा कर बाहर फेंका था वो मोदी जी ने बीजेपी में रख लिया। हरिद्वार में राहुल गांधी का 75 किलोमीटर का रोड शो काफी लंबा है। इस दौरान कांग्रेस उपाध्‍यक्ष मां गंगा के भी दर्शन करेंगे।

रोड शो के दौरान राहुल 75 किलोमीटर का सफर तय करेंगे। अपने रोड शो में राहुल 10 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लोगों से वोट की अपील करेंगे। रोड शो में शामिल होने के लिए 5 हजार से ज्यादा बाइकर्स और 150 से ज्यादा ढोल का इंतजाम किया गया है। राहुल गांधी के इस रोड शो में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button