राहुल-अखिलेश की जोड़ी बिल्कुल ‘जीरो’ के बराबर: आदित्यनाथ

बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ का कहना है कि लव जिहाद, पश्चिमी उत्तर प्रदेश से पलायन और मुजफ्फरनगर दंगे चुनाव में मुद्दा हैं. यह सच्चाई है. इसको उठाना गलत नहीं है.

आदित्यनाथ

क्योंकि उत्तर प्रदेश की सरकार इन सब पर चुप रही है. लोगों का पलायन हुआ है. उत्तर प्रदेश की सरकार ने कुछ नहीं किया. सरकार दंगों को कंट्रोल नहीं कर पाई, अपराधियों को संरक्षण दिया है इसलिए चुनाव में ये हमारे लिए एक मुद्दा है.

योगी आदित्यनाथ का कहना है कि नोट बंदी देश की परिस्थितियों के हिसाब से उठाए गया कदम है. लेकिन चुनाव में यह कोई मुद्दा नहीं है. चुनाव में विकास का मुद्दा है. केन्द्र में बीजेपी की सरकार है. मोदी सरकार ने जो विकास के कार्य किए वह एक मुद्दा है.

राहुल-अखिलेश की जोड़ी शून्य के बराबर

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, राहुल गांधी और अखिलेश की जोड़ी शून्य के बराबर है. इससे कोई फायदा होने वाला नहीं है. उमा भारती के बयान पर योगी आदित्यनाथ का कहना है कि बलात्कार के आरोपियों के साथ सख्ती से निपटना चाहिए. लेकिन जो भी कानून में प्रावधान है उसके हिसाब से कार्रवाई होनी चाहिए.

हर कार्यकर्ता बीजेपी का चेहरा

योगी का यह भी कहना है कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में नोटबंदी पर रेफरेंडम नहीं है. मुख्यमंत्री का चेहरा न देने पर योगी आदित्यनाथ का कहना है कि उनकी पार्टी में हर कार्यकर्ता बीजेपी का चेहरा है. बीजेपी का पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा. लेकिन, उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनने जा रही है.

तीसरे चरण में कैंपेन करेंगे वरुण गांधी

वरुण गांधी के बारे में योगी आदित्यनाथ का कहना है कि वरुण गांधी यूपी चुनाव के तीसरे चरण में कैंपेन करेंगे. स्टार प्रचारकों की लिस्ट में उनका भी नाम है.

बीजेपी का मुकाबला समाजवादी पार्टी से या बीएसपी से?

इस सवाल पर योगी आदित्यनाथ का कहना है कि बीजेपी का मुकाबला कहीं पर समाजवादी पार्टी से है तो कहीं पर बहुजन समाजवादी पार्टी से. राम मंदिर के सवाल पर योगी आदित्यनाथ का कहना है कि वहां पर भव्य राम मंदिर बनेगा. लेकिन उसे हम लोग संविधान के दायरे में रहकर ही बनाएंगे. जनता की भावना के हिसाब से राम मंदिर जरुर बनेगा.

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button