राजस्थान में फिर दर्दनाक घटना, पेट्रोल के बाद अब मुस्लिम युवक के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

राजस्थान के नागौर के दलित युवकों को नग्न करके पिटाई करने और उनके गुप्तांग में पेट्रोल से भिगाकर स्क्रड्राइवर डालने जैसा एक और मामला बाड़मेर में सामने आया है। यहां पर तीन आरोपियों ने 22 साल के मुस्लिम युवक की पिटाई की और उसके बाद उसके गुप्तांग में लोहे की रॉड डाल दी। बताया जा रहा है कि मुस्लिम युवक पर मोबाइल चोरी करने का आरोप है। यह मामला 29 जनवरी का है और सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया है। 

Loading...

बाड़मेर के जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटिर दूर तिरसिंगडी गांव के निवासी ने गुरुवार देर शाम बाड़मेर ग्रामीण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि कुछ आरोपियों ने उसके छोटे भाई की पिटाई की और उसके बाद प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी।

शिकायत में बताया है कि आरोपियों ने पहले उसके भाई का अपहरण किया और उसे एक अलग स्थान पर ले गए जहां उन्होंने उसे पीटा और यातनाएं दीं। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाली है। शिकायतकर्ता ने बताया है कि यह घटना 29 जनवरी की है और उसके भाई ने इस घटना के बारे में परिवारवालों को कुछ नहीं बताया था। उन्होंने कहा कि हाल ही में घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद यह मामला उनके संज्ञान में आया और उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।

यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप के साथ पहली बार भारत दौरे पर आएगे उनकी बेटी और दामाद

ग्रामीण पुलिस स्टेशन के एसएचओ दीप सिंह ने कहा कि शिकायतकर्ता की रिपोर्ट के आधार पर उन्होंने मामला दर्ज किया है। हालांकि पीड़ित का बयान अभी तक दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि वह शहर से बाहर है। सिंह ने कहा कि अपहरण, यातना देने और लोहे की रॉड डालने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस का कहना है कि उनके पास वीडियो क्लिप है लेकिन उसमें पीड़ित के गुप्तांग में लोहे की रॉड डालने का कोई संकेत नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक, वीडियो में आरोपियों को पीड़ित की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है।

पुलिस का कहना है कि हमने इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पीड़ित ने उनका मोबाइल चोरी कर लिया था, जिसके बाद उन्होंने उसे पीटा था। पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने पीड़ित के गुप्तांग में लोहे की रॉड डालने से इनकार किया है।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *