राजस्थान में नौकरी का बड़ा मौका, जाने आवेदन की अंतिम तारीख

राजस्थान में नौकरी का बड़ा मौका है. यहाँ स्वास्थ्य विभाग ने मेंटल डॉक्टर और मेंटल हेल्थ वर्कर समेत कई पदों के लिए भर्ती निकाली है. इन पदों पर जल्द से जल्द आवेदन करना होगा. देरी हुई तो समझिये कि नौकरी गई. यहाँ जानिये सभी जानकरियां :-

राजस्थान में नौकरी का बड़ा मौका, जाने आवेदन की अंतिम तारीख

राजस्थान में नौकरी के लिए जरूरी विवरण

पद का विवरण- मनोरोग चिकित्सक के लिए 31 पद, मेंटल हेल्थ वर्कर के लिए 140 पद आरक्षित है.

योग्यता- मेंटल डॉक्टर या मनोरोग चिकित्सक पद पर आवेदन करने के लिए मनोरोग में एमडी होना ज़रूरी है. हेल्थ वर्कर के लिए 12वीं पास होना आवश्यक है.

आयु सीमा- मनोरोग चिकित्सक पद के लिए 70 साल तक के उम्मीदवार और हेल्थ वर्कर के लिए 40 साल तक के उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्रसीमा 10 मार्च 2017 के आधार पर तय की जाएगी.

वेतन – मनोरोग चिकित्सक पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों की पे स्केल 70 हजार रुपये प्रति महीना होगी. हेल्थ वर्कर को 8 हजार रुपये दिए जाएंगे.

 जॉब लोकेशन- सभी चयनित उम्मीदवारों को राजस्थान में काम करना होगा. चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

कैसे करें आवेदन- इच्छुक आवेदकों को पहले ऑनलाइन आवेदन करना होगा और उसके बाद आवेदन फॉर्म को प्रमाण पत्रों के साथ जयपुर कार्यालय में भेजना होगा.

आवेदन फीस- मनोरोग चिकित्सक और मेंटल हेल्थ वर्कर पद पर आवेदन करने के लिए 700 रुपये फीस और बाकी पदों के लिए 500 रुपये फीस का भुगतान करना होगा. इस फीस का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जाता है.

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 10 मार्च 2017

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button