रवीन्द्र भवन में आयोजित जेडीयू की राज्य परिषद की बैठक में CM नीतीश ने दिया ये बड़ा बयान

पटना के रवीन्द्र भवन में आयोजित जेडीयू की राज्य परिषद की बैठक में सीएम नीतीश ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि कान खोलकर सुन लीजिए, बिहार में NDA में कहीं कोई खचखच-पचपच नहीं है। उनहोंने बड़बोले नेताओं को चेताया और कहा कि जो लोग गड़बड़ी या भ्रम फैला रहे हैं, एेसी बयानबाजी करने वालों को चुनाव के बाद पता चलेगा और आप लोग भी देख लीजिएगा।

Loading...

एनडीए गठबंधन में दरार की खबरों के बीच सीएम नीतीश कुमार का ये बड़ा बयान है। इसके साथ ही सीएम नीतीश ने मीडिया पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि कौन किस विचार के हैं, ये हमें सब अचछी तरह मालूम है। सुबह आपकी आंख खुलती नहीं कि कुछ बेवजह की खबरें चलने लगती हैं।

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीएम नीतीश कुमार ने दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में भी हम 200 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। इसके लिए उन्होंने पार्टी के सदस्यों से जिला स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाने की सलाह दी और कहा कि ईमानदारी से अपना काम करें और पार्टी की मजबूती के लिए प्रयास करें। कौन क्या कहता है? इसपर ध्यान देने की जरुरत नहीं है।

सीएम नीतीश कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे खिलाफ जो बयान दे रहे हैं वो देते रहे, मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है। हमारा काम बिहार के लोगों का सेवा करना है और बिहार के लोगों को मेरे काम से खुशी मिलती है, हमें और कुछ नहीं चाहिए। कुछ लोग केवल वाहवाही के लिए काम करते हैं, करते रहें।

नीतीश कुमार ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले मेरे खिलाफ लोग क्या बयान देते थे? उनका क्या हश्र हुआ जनता ने दिखा दिया।किसको कितनी सीट मिली, देख लीजिए।

सीएम नीतीश ने एक बार फिर से जदयू के प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद वशिष्ठ नारायण सिंह को बधाई दी और कहा कि वो पार्टी का काम मजबूती से करते रहें हैं। वे एक अच्छे और सुलझे इन्सान हैं। वो 25 साल से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, कभी मन में भ्रम नहीं रखा।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *