बलात्कारी बाबा परमानंद के आश्रम में शक्त‌िवर्धक दवाओं के साथ ये सब भी

baba-parmanand_1464380596हर्रई आश्रम के रंगीन मिजाज बाबा रामशंकर तिवारी उर्फ परमानंद के पास से रिमांड के दौरान पुलिस ने डायरी के अलावा अश्लील साहित्य, डीवीडी व वीडियो कैमरा भी बरामद किया है। 
तीन दिन तक बाबा से हुई पूछताछ में पुलिस को कई जानकारियां मिली हैं। रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद मंगलवार सुबह बाबा को वापस जेल में भेज दिया गया। वहीं, पुलिस बाबा की पत्नी, बेटे और शिष्यों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। 

रिमांड के दौरान पुलिस ने बाबा परमानंद का आश्रम खंगाला तो वहां से बड़ी मात्रा में शक्तिवर्धक दवाएं, अश्लील साहित्य, डीवीडी, वीडियो कैमरा समेत आदि सामान बरामद हुए हैं।

बाबा ने पुलिस टीम को किया काफी भ्रमित

हालांकि बाबा ने पुलिस टीम को काफी भ्रमित किया जिससे बाबा से कई बातें नहीं कबूलवाई जा सकीं। तीन दिन की पुलिस रिमांड मंगलवार को समाप्त होने के बाद पुलिस ने बाबा को दिन में करीब पौने दस बजे जेल में दाखिल कर दिया। 

पुलिस कप्तान अब्दुल हमीद का कहना है जांच में जो भी साक्ष्य मिले हैं उसी के आधार पर बाबा परमानंद के खिलाफ जल्द से जल्द अदालत में चार्जशीट दाखिल की जाएगी। बाबा के कुछ करीबियों पर पुलिस लगातार नजर बनाए हुए है। जिनसे कुछ अन्य साक्ष्य मिलने की उम्मीद है।

 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button