पीएम मोदी की जान को खतरा, योग गुरू रामदेव ने किया दावा

वडोदरा। योग गुरू रामदेव ने 500 और 1000 रूपए के नोटों को बंद करने के सरकार के कदम की तारीफ करते हुए कहा कि ऐतिहासिक कदम की पृष्ठभूमि में पीएम मोदी को ड्रग माफिया, आतंकवादियों और अन्य आर्थिक अपराधियों से खतरा है।योग गुरू रामदेव ने किया दावा

योग गुरू रामदेव ने किया दावा

रामेदव ने लोगों से सरकार के साथ सहयोग करने और कुछ दिनों तक दर्द सहने का अनुरोध किया और कहा कि पूरी कवायद से आखिरकार देश की अर्थव्यवस्था बेहतर होगी।

शहर के एयरपोर्ट पर रामदेव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘500 रुपये और 1000 रुपये के नोट को बंद कर मोदी ने भ्रष्टाचार, कालाधन, आतंकवाद और जाली मुद्रा कारोबार को जोरदार झटका दिया है। 500 रुपये और 1000 रुपये का फर्जी नोट पाकिस्तान में प्रिंट होता रहा है और भारत में इसे चलाया गया। इन नोटों के हटने से आतंकवादी तबाह हो गए हैं’।

उन्होंने कहा, ‘इस कदम से मोदी अब ड्रग माफिया, आतंकवादियों और आर्थिक अपराधियों से जान का खतरा झेल रहे हैं’। वह यहां धार्मिक नेता शष्ठ पीठाधीश्वर गोस्वामी 108 श्री द्वारकेशलालजी महाराज के 50 वें जन्म समारोह में उपस्थित होने आए हैं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नोटबंदी से उनकी कंपनी पतंजलि का कारोबार भी प्रभावित हुआ। उन्होंने कहा, ‘लेकिन तंत्र को साफ करने के इस प्रयास में लोगों को केंद्र के साथ सहयोग करना चाहिए’।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button