योगी को सीएम बनाने की मांग, किसी ने चढ़ाई चादर तो किसी ने किया रुद्राभिषेक

गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाने के लिए बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को हवन पूजन और दरगाह जाकर चादर पोशी कर दुआ मांगी.योगी को सीएम बनाने की मांग, किसी ने चढ़ाई चादर तो किसी ने किया रुद्राभिषेक

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने तोता मैना शाह दरगाह पर चादर पोशी कर योगी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने की दुआ मांगी. कार्यकर्ताओं ने पोस्टर के माध्यम से या खुदा योगी को सीएम बना दो, योगी को सीएम बना दो जैसे नारों के साथ सबका साथ सबका विकास के साथ योगी को सीएम बनाने के लिए दरगाह पर चादर चढ़ाई.

राष्ट्रीय स्वाभिमान दल के अध्यक्ष विवेक श्रीवास्तव ने अजय कुमार को सौंपा पदभार

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा सदस्य इरफान अहमद न्यूज18 हिंदी से बातचीत में बताया कि जब तक पार्टीयोगी को सीएम घोषित नहीं कर देती है, तब तक उनका यह अभियान जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ को सीएम बनने के बाद प्रदेश का विकास होगा तथा सभी वर्ग एवं धर्म के लोग सुरक्षित रहेंगे.

इसी कड़ी में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मुक्तेश्वर नाथ मंदिर में योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने के लिए रुद्राभिषेक का आयोजन किया गया. शिव की आराधना करते हुए हिंदू युवा वाहानी के मंडल प्रभारी संतोष वर्मा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने के लिए बाबा मुक्तेश्वर नाथ जी का रुद्राभिषेक और पूजन अर्चना की गई है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button