योगी इन एक्‍शन: गाजियाबाद में 607 पुलिसकर्मियों का तबादला

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद जिले में देर रात 607 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर कर दिया गया। ट्रांसफर की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। वहीं, एसएसपी का कहना है कि कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ये कदम उठाया गया है।योगी इन एक्‍शन: गाजियाबाद में 607 पुलिसकर्मियों का तबादला
योगी आदित्‍यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही शासन-प्रशासन में बड़े फेरबदल देखने को मिल रहे हैं। इससे अधिकारी चौकन्ने हो गए हैं। खासतौर पर पुलिस विभाग में परिवर्तन देखने को मिल रहा है। इसी के तहत गाजियाबाद में भी बड़े स्तर पर परिवर्तन हुआ है। देर रात यहां एसएसपी ने 607 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर कर दिये।
एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक, ये वो पुलिसकर्मी हैं जो 3 साल से ज़्यादा से एक ही थाना या चौकी में टिके हुए थे। उन्होंने बताया कि कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिहाज़ से ये कदम उठाया गया है ।
एसएसपी ने तत्काल इस आदेश को लागू करने के लिए कहा है। बता दें कि, यूपी की कानून व्यववस्था को दुरुस्त करने के लिए सीएम योगी सख्त हैं। दो दिन पहले गाज़ियाबाद में आईजी और डीआईजी की मीटिंग में सभी अफसर मौजूद थे। सूत्र बता रहे हैं कि उसमें भी यह मुद्दा उठाया गया था। प्रदेश में गाजियाबाद का नाम क्राइम में अव्वल रहा है। ऐसे में इस व्यवस्था को सुधार के लिए अधिकारियों पर दबाव नजर आ रहा है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button